विज्ञापन

दिसंबर अंत तक चीन में रिलीज हो सकती है ‘संजू’,नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार को मिले डिजिटल राइट्स / दिसंबर अंत तक चीन में रिलीज हो सकती है ‘संजू’,नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार को मिले डिजिटल राइट्स

Dainikbhaskar.com

Jul 19, 2018, 11:23 AM IST

फिल्म 15 दिन में 500.43 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है।

Ranbir Kapoor's Sanju will release in december in China
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म की सफलता से फॉक्स स्टार स्टूडियोज बेहद खुश है। स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह बताते हैं, ‘चाइनीज डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म में बड़ी दिलचस्पी दिखाई है। मुमकिन है कि इस साल के अंत तक इसे चीन में रिलीज किया जाएगा। दरअसल, चाइनीज दर्शकों को इमोशनल फिल्में बहुत पसंद आती हैं। ‘दंगल’ में बाप और बेटियों का इमोशनल रिश्ता था और इस फिल्म ने चीन में इतिहास रचा।

‘संजू’ में बाप-बेटे के रिश्ते की यूनिवर्सल अपील है। लिहाजा वहां के कई डिस्ट्रीब्यूटर्स इस फिल्म में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। ‘संजू’ के डिजिटल राइट्स हॉट स्टार और नेटफ्लिक्स दोनों को ही दिए गए हैं। जल्द ही दोनों अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इसकी स्ट्रीमिंग डेट अनाउंस करेंगे।

रणबीर की सबसे बड़ी हिट फिल्म :'संजू' कलेक्शन के लिहाजा से रणबीर की पहली सबसे कामयाब फिल्म है। इससे पहले उनकी 'ये जवानी है दीवानी' (2013) का लाइफटाइम कलेक्शन 112.14 करोड़ और 'ऐ दिल है मुश्किल' (2016) का कलेक्शन 112.14 करोड़ रहा था। बर्फी ने कुल कमाई 106.11 करोड़ रुपए की थी।

दो हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं :'संजू' की वजह से जुलाई के शुरुआती दो हफ्तों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 6 जुलाई को हॉलीवुड की मेगाबजट फिल्म ‘एंट मैन एंड द वैस्प’ रिलीज होनी थी, लेकिन उसे भी टाल दिया गया। इस फिल्म को 13 जुलाई को ‘सूरमा’ के साथ रिलीज किया गया। इस हफ्ते यानी 20 जुलाई को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क रिलीज होगी

X
Ranbir Kapoor's Sanju will release in december in China
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन