--Advertisement--

अंग्रेजी बोलते हुए फैन्स को डांस सिखा रही थीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, लोग बोले -पहले अंग्रेजी सीख ले बहन

सोशल मीडिया पर उड़ रहा सपना चौधरी का मजाक

Danik Bhaskar | Jun 23, 2018, 06:30 PM IST

मुंबई. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फेमस सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती दिख रही हैं। सपना इस वीडियो में फैन्स से अपने डांस स्टेप्स को फॉलो करने की अपील कर रही हैं। वे अंग्रेजी बोल रही हैं, लेकिन सही उच्चारण न कर पाने की वजह से उनका मजाक उड़ रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी टांग खींचते हुए लिखा है, "क्या फॉलो करें स्टेप्स को...बहन पहले तो थोड़ी इंग्लिश सीख ले। उसके बाद डांस करना सीख ले...यह डांस देखकर पक चुके हैं।" ऐसे हैं कुछ और सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स...

- एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "क्या बस तुझे ही फॉलो करना रह गया है, और कोरियोग्राफर्स मर गए क्या?" वहीं एक और यूजर ने उन्हें हिंदी बोलने की सलाह देते हुए लिखा है, "हिंदी बोल लो, वैसे भी तुम्हे फॉलो करने वालों को तो अच्छी तरह से आती होगी। आप किसके लिए इंग्लिश ट्राई कर रही हो। जैसी हो वैसी ही रहो, लोग आपको ज्यादा पसंद करेंगे।"

दो फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं सपना

- वैसे तो सपना चौधरी की पहचान हरियाणवी डांसर के रूप में है। लेकिन 'बिग बॉस 11' (2017-18) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बाद से वे दो बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकी हैं। वे इसी साल 2 मार्च को रिलीज हुई डायरेक्टर आशुतोष त्रिखा की पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा स्टारर 'वीरे की वेडिंग' में 'हट जा ताऊ' पर तो वहीं 20 अप्रैल को रिलीज हुई डायरेक्टर फराज हैदर की अभय देओल और पत्रलेखा स्टारर 'नानू की जानू' के सॉन्ग 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर डांस करती नजर आई थीं।

Related Stories