• Hindi News
  • Bollywood
  • Sapna Chaudhary Latest Dance Video on Valentine Week: Haryanvi Singer Sapna Chaudhary Latest Dance Videos and Songs: Dainik Bhaskar News In Hindi:
विज्ञापन

Valentine day: इस शख्स से प्यार करती हैं सपना चौधरी, वेलेंटाइन डे पर अनोखे अंदाज में किया प्यार का इजहार : Video

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 01:18 PM IST

सपना 12 साल की थीं जब हो गई थी पिता की मौत, फिर अकेले उठाई फैमिली की जिम्मेदारी

  • comment

मुंबई इन दिनों वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस दौरान हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है। ऐसे में अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी ने भी प्यार का इजहार किया। सपना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो प्रपोज करती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि सपना किसी लड़के को नहीं बल्कि लड़की को प्रपोज कर रही हैं। वीडियो में सपना कहती हैं- "मैं सबके सामने इस बात का इकरार करता हूं, वो एक भोली-सी लड़की है, जिसे मैं प्यार करता हूं''। सपना के प्रपोज करने के इस अनोखे स्टाइल को देख लड़की भी शरमा जाती है। सपना ने कम उम्र में उठाई पूरे परिवार की जिम्मेदारी...


बता दें, सपना की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सपना चौधरी ने पुलिस ऑफिसर का रोल किया है। सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें