सारा अली खान के बालों से आने वाली बदबू से परेशान हो गए सुशांत और रणवीर सिंह, शूटिंग तक करना पड़ा था भारी, खुद सारा ने बताई इसके पीछे की सच्चाई, मांगी माफी भी

DainikBhaskar.com

Mar 16, 2019, 11:38 PM IST

कार्तिक आर्यन ने बताई सारा के साथ वायरल हुए Kiss वीडियो की हकीकत

Sara Ali Khan This Is Why Apologise Ranveer Singh Sushant Singh Rajput

एंटरटेनमेंट डेस्क. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन हैं। बता दें कि ये फिल्म सारा के पापा सैफ की फिल्म 'लव आजकल' की सीक्वल है। ये तो हुई सारा के वर्कफ्रंट की बात। लेकिन सारा से जुड़ी एक और खबर वायरल हो रही है, जिसका खुलासा खुद सारा ने ही किया है। उन्होंने बताया कि उनके बालों से आने वाली बदबू के कारण उनके दो को-स्टार बेहद परेशान रहे थे।


- सारा ने हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में खुद के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि 'केदारनाथ' और 'सिंबा' की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह उनसे काफी परेशान रहे क्योंकि उनके बालों से स्मैल आती थी और वो भी प्याज की।


- सारा ने बताया कि दरअसल वे अपने बालों में शाइनिंग लाने के लिए प्याज का रस लगाती हैं। और शूटिंग के दौरान प्याज की स्मेल से सुशांत-रणवीर दोनों खूब परेशान रहे। इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने अपने दोनों को-स्टार से माफी भी मांगी।


सारा-कार्तिक के Kiss वीडियो की सच्चाई
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच दोनों का एक किस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ये वीडियो कार्तिक आर्यन फैन पेज नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था। इस वीडियो को देखकर माना जा रहा था कि ये फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया गया है। लेकिन कार्तिक ने इस वीडियो पर अब जाकर सफाई दी है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कार्तिक ने कहा- 'क्या सच में वो मैं और सारा ही है?' बता दें कि कार्तिक हाल ही में 'लुका-छिपी' पिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने दो हफ्ते में करीब 71.35 करोड़ रुपए की कमाई की है।

X
Sara Ali Khan This Is Why Apologise Ranveer Singh Sushant Singh Rajput
COMMENT

Recommended News