सेलेब लाइफ / सारा अली खान बोलीं- पिता सैफ की दूसरी शादी के लिए मां ने गिफ्ट किया था सबसे खूबसूरत लहंगा

अमृता सिंह और सारा अली खान। अमृता सिंह और सारा अली खान।
X
अमृता सिंह और सारा अली खान।अमृता सिंह और सारा अली खान।

दैनिक भास्कर

Oct 03, 2019, 04:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  सारा अली खान का कहना है कि जब उनके पिता सैफ अली खान करीना कपूर से दूसरी शादी कर रहे थे, तब मां अमृता सिंह ने उन्हें सबसे खूबसूरत लहंगा गिफ्ट किया था। सारा ने यह खुलासा हाल ही में हैलो मैगजीन से बातचीत में तब किया, जब उन्होंने भाई इब्राहिम के साथ इसके लिए फोटोशूट कराया। 

 

मां ने अबू-संदीप को सौंपी थी लहंगे की जिम्मेदारी

 

सारा ने मैगजीन से बातचीत में कहा, "जब मेरे पिता करीना से शादी कर रहे थे, मुझे याद है कि तब मैं मां के साथ लॉकर जा रही थी, ताकि कुछ ज्वैलरी निकाल सकूं। मैंने मां से पूछा था कि मुझे कौन-से झुमके पहनने चाहिए? उन्होंने लहंगे के लिए डिजाइनर अबू जानी और संदीप को खोसला को फोन किया और कहा- सैफ शादी कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने।" 

 

सारा अली खान सैफ और करीना की शादी के दौरान।

 

16 अक्टूबर 2012 को हुई थी शादी

 

सैफ और करीना की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। करीना उम्र में सैफ से करीब 10 साल छोटी हैं। सारा कई बार यह स्वीकार कर चुकी हैं कि वे और उनके भाई इब्राहिम करीना को उनके पिता की दूसरी पत्नी के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। करीना के साथ दोनों के रिश्ते बिल्कुल सामान्य हैं। 

 

करीना कपूर और सैफ अली खान का वेडिंग फोटोशूट।

 

'कुली नं. 1'  की रीमेक की शूटिग कर रहीं सारा

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके लिए वे फिल्मफेयर और आइफा का बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। उन्हें रणवीर सिंह के साथ सुपरहिट फिल्म 'सिम्बा' में देखा जा चुका है।  इम्तियाज अली के डायरेक्शन में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी अनाम फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जो पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। इसके अलावा, वे वरुण धवन के अपोजिट 'कुली नं. 1' की रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। 
 

'कुली नंबर 1' के पोस्टर में सारा अली खान और वरुण धवन।

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना