--Advertisement--

कभी ट्रेडिशनल तो कभी गॉर्जियस लुक में दिखी शाहरुख की बेटी, वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं।

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 01:05 PM IST
ट्रेडिशनल और गॉर्जियस लुक में सुहाना ये यही फोटो हो रहे वायरल। ट्रेडिशनल और गॉर्जियस लुक में सुहाना ये यही फोटो हो रहे वायरल।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं। सुहाना अक्सर पापा के साथ आईपीएल मैचों में नजर आती हैं। इसके अलावा उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं। फिलहाल तो सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की कोई खबर नहीं है, लेकिन बावजूद इसके वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर सुहाना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें से एक में जहां सुहाना ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं, वहीं दूसरी फोटो में वो बेहद गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं।

बता दें कि सुहाना अक्सर महंगे आउटफिट में नजर आती हैं। पिछले साल नवंबर में पापा शाहरुख के बर्थडे पर सुहाना 50 हजार की टी-शर्ट पहने दिखी थीं। वहीं अगस्त, 2017 में लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में सुहाना ने 83 हजार के जूते और 35 हजार रुपए से ज्यादा कीमत का क्लच कैरी किया था।

आईपीएल मैच में 65 हजार के जूते पहन पहुंचीं थीं सुहाना...

सुहाना 8 अप्रैल को पापा शाहरुख के साथ कोलकाता में आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं। इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान उनके जूतों ने खींचा। उन्होंने इस शो के लिए स्पेशली Giuseppe Zanotti के Jennifer Wedge Sneakers चुने थे। फैशन वेबसाइट्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन शूज की कीमत करीब 65 हजार रुपए थी।

आगे की स्लाइड्स पर, सुहाना खान के कुछ और PHOTOS...

अगस्त, 2017 में लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में सुहाना अगस्त, 2017 में लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में सुहाना
8 अप्रैल को पापा शाहरुख के साथ कोलकाता में आईपीएल मैच देखने पहुंचीं थीं सुहाना। 8 अप्रैल को पापा शाहरुख के साथ कोलकाता में आईपीएल मैच देखने पहुंचीं थीं सुहाना।
सुहाना। सुहाना।
सुहाना। सुहाना।
X
ट्रेडिशनल और गॉर्जियस लुक में सुहाना ये यही फोटो हो रहे वायरल।ट्रेडिशनल और गॉर्जियस लुक में सुहाना ये यही फोटो हो रहे वायरल।
अगस्त, 2017 में लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में सुहानाअगस्त, 2017 में लैक्मे फैशन वीक की एक पार्टी में सुहाना
8 अप्रैल को पापा शाहरुख के साथ कोलकाता में आईपीएल मैच देखने पहुंचीं थीं सुहाना।8 अप्रैल को पापा शाहरुख के साथ कोलकाता में आईपीएल मैच देखने पहुंचीं थीं सुहाना।
सुहाना।सुहाना।
सुहाना।सुहाना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..