विज्ञापन

शाहरुख की बेटी सुहाना की बचपन की फोटो वायरल / शाहरुख की बेटी सुहाना की बचपन की फोटो वायरल

DainikBhaskar.com

May 22, 2018, 05:07 PM IST

शाहरुख खान की बेटी सुहाना 18 साल की हो चुकी हैं।

बचपन में सुहाना। दूसरी ओर चंकी पांडे की बेटी अनन्या के साथ सुहाना खान। बचपन में सुहाना। दूसरी ओर चंकी पांडे की बेटी अनन्या के साथ सुहाना खान।
  • comment

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना 18 साल की हो चुकी हैं। 22 मई, 2000 को मुंबई में जन्मी सुहाना ने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। सुहाना के 18वें बर्थडे के मौके पर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने बेटी शनाया के साथ सुहाना के बचपन के कुछ फोटो शेयर किए हैं। इनमें सुहाना 5 साल की हैं और काफी क्यूट लग रही हैं। इतना ही नहीं फोटो में सुहाना और शनाया की क्लोज बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही है। चंकी पांडे और संजय कपूर की बेटियां हैं सुहाना की बेस्ट फ्रेंड...

- बता दें कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सुहाना की बेस्ट फ्रेंड हैं। तीनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा चुका है। पिछले साल नवंबर में शाहरुख के बर्थडे पर भी तीनों अलीबाग में एन्जॉय करती नजर आई थीं।

डांसिंग और स्पोर्ट्स है सुहाना की पसंद...

सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। सुहाना स्टेट लेवल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शिरकत कर चुकी हैं। वो स्कूल डेज में कई स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होती थीं, लेकिन शाहरुख चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। वो अपनी इस इच्छा को एक इंटरव्यू के दौरान भी जाहिर कर चुके हैं।

गलत काम करने पर पापा को टोक देती हैं सुहाना...

शाहरुख खान ने कई मौकों पर सुहाना को लेकर अपना अफेक्शन बयां किया है। उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह अपनी बेटी से बेहद डरते हैं। सुहाना बेहद समझदार लड़की है और अक्सर उन्हें गलत काम करने पर टोक देती है। शाहरुख भी सुहाना को बचपन से ही फिल्मों के सेट पर ले जाते रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, बचपन में सुहाना और उनकी बेस्ट फ्रेंड्स की PHOTOS...

संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ सुहाना। संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ सुहाना।
  • comment
सुहाना और शनाया। सुहाना और शनाया।
  • comment
सुहाना, अनन्या और शनाया। सुहाना, अनन्या और शनाया।
  • comment
सुहाना और शनाया। सुहाना और शनाया।
  • comment
सुहाना, अनन्या और शनाया। सुहाना, अनन्या और शनाया।
  • comment
X
बचपन में सुहाना। दूसरी ओर चंकी पांडे की बेटी अनन्या के साथ सुहाना खान।बचपन में सुहाना। दूसरी ओर चंकी पांडे की बेटी अनन्या के साथ सुहाना खान।
संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ सुहाना।संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ सुहाना।
सुहाना और शनाया।सुहाना और शनाया।
सुहाना, अनन्या और शनाया।सुहाना, अनन्या और शनाया।
सुहाना और शनाया।सुहाना और शनाया।
सुहाना, अनन्या और शनाया।सुहाना, अनन्या और शनाया।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन