कन्फेशन / शाहरुख खान बोले- मेरे हर सपने को करन जौहर और आदित्य चोपड़ा ने पूरा किया

शाहरुख खान। शाहरुख खान।
करन जौहर के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है की थी। करन जौहर के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है की थी।
शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आदित्य चोपड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आदित्य चोपड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी।
X
शाहरुख खान।शाहरुख खान।
करन जौहर के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है की थी।करन जौहर के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने कुछ कुछ होता है की थी।
शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आदित्य चोपड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी।शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आदित्य चोपड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी।

Jun 03, 2019, 06:17 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.   सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि फिल्ममेकर करन जौहर और आदित्य चोपड़ा ने उनके हर सपने को पूरा किया है। उन्होंने सोमवार को एक फोटो कोलाज ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें उनकी एक ओर करन और दूसरी ओर आदित्य दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ इमोशनल नोट में शाहरुख ने लिखा है, "सपने देखना अच्छी बात है। लेकिन अगर उन्हें  दिशा न मिलें तो वो किसी मतलब के नहीं होते।"

 

करन-आदित्य ने मेरे हर सपने को पूरा किया: शाहरुख 

 

- 53 साल के शाहरुख ने आगे लिखा है, "इन दोनों (करन और आदित्य) ने मेरे हर सपने को पूरा किया। मैं यह इसलिए बता रहा हूं, क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि आपके सपनों से ज्यादा जरूरी वो हैं, जो उन्हें आपके लिए पूरा करते हैं।"

शाहरुख खान का ट्वीट।

 

शाहरुख ने करन जौहर के साथ कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और माय नेम इज खान जैसी फिल्में की हैं तो वहीं, आदित्य चोपड़ा के साथ वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, जब तक है जान, वीर जारा और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। शाहरुख को रोमांटिक हीरो के तौर पर पहचान दिलाने का श्रेय दोनों ही फिल्ममेकर्स को जाता है। 

 

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में दिख सकते हैं शाहरुख : रिपोर्ट


- शाहरुख को आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में देखा गया था, जो बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। रिपोर्ट्स की मानें तो वो 1982 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन स्टारर सत्ते पे सत्ता के रीमेक में दिखाई दे सकते हैं। इस फिल्म को फराह खान डायरेक्ट करेंगी, जबकि रोहित शेट्टी इसके प्रोड्यूसर होंगे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना