• Hindi News
  • Bollywood
  • Shah Rukh khan, Sunny Deol And Other Celebs At Ajay Devgan's House After His Father's Death

वीरू देवगन का निधन / अजय को सांत्वना देने पहुंचे सनी, शाहरुख समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स



सनी देओल, अजय देगन और शाहरुख खान। सनी देओल, अजय देगन और शाहरुख खान।
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अजय देवगन के घर पहुंचे। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अजय देवगन के घर पहुंचे।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दुखी काजोल को सांत्वना देते हुए। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दुखी काजोल को सांत्वना देते हुए।
संजय दत्त अजय देवगन को सांत्वना देने पहुंचे। संजय दत्त अजय देवगन को सांत्वना देने पहुंचे।
साजिद खान और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह अजय देवगन के घर पहुंचे। साजिद खान और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह अजय देवगन के घर पहुंचे।
डायरेक्टर अयान मुखर्जी और महेश भट्ट अजय देवगन के घर के बाहर दिखाई दिए। डायरेक्टर अयान मुखर्जी और महेश भट्ट अजय देवगन के घर के बाहर दिखाई दिए।
डायरेक्टर प्रकाश झा वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। डायरेक्टर प्रकाश झा वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।
वह एम्बुलेंस, जिससे वीरू देवगन की डेड बॉडी घर पहुंचाई गई। वह एम्बुलेंस, जिससे वीरू देवगन की डेड बॉडी घर पहुंचाई गई।
X
सनी देओल, अजय देगन और शाहरुख खान।सनी देओल, अजय देगन और शाहरुख खान।
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अजय देवगन के घर पहुंचे।ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अजय देवगन के घर पहुंचे।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दुखी काजोल को सांत्वना देते हुए।अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दुखी काजोल को सांत्वना देते हुए।
संजय दत्त अजय देवगन को सांत्वना देने पहुंचे।संजय दत्त अजय देवगन को सांत्वना देने पहुंचे।
साजिद खान और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह अजय देवगन के घर पहुंचे।साजिद खान और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम सनी सिंह अजय देवगन के घर पहुंचे।
डायरेक्टर अयान मुखर्जी और महेश भट्ट अजय देवगन के घर के बाहर दिखाई दिए।डायरेक्टर अयान मुखर्जी और महेश भट्ट अजय देवगन के घर के बाहर दिखाई दिए।
डायरेक्टर प्रकाश झा वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।डायरेक्टर प्रकाश झा वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।
वह एम्बुलेंस, जिससे वीरू देवगन की डेड बॉडी घर पहुंचाई गई।वह एम्बुलेंस, जिससे वीरू देवगन की डेड बॉडी घर पहुंचाई गई।

Dainik Bhaskar

May 27, 2019, 05:01 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.   अजय देवगन के पिता और फेमस एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन अब हमारे बीच नहीं रहे। सोमवार सुबह सांताक्रूज के सूर्या हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। 85 साल के वीरू के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सेलेब्स अजय के घर पहुंचे। नवनिर्वाचित सांसद एक्टर सनी देओल भाई बॉबी के साथ अजय और देवगन परिवार को सांत्वना देने पहुंचे तो वहीं, शाहरुख खान, संजय दत्त, सनी सिंह और साजिद खान समेत अन्य सेलिब्रिटीज भी वहां दिखाई दिए। 

 

करीब 80 फिल्मों के स्टंट कोरियोग्राफर रहे वीरू

 

- अमृतसर, पंजाब में जन्मे वीरू ने करीब 80 फिल्मों की एक्शन कोरियोग्राफी की थी। इनमें रोटी कपड़ा और मकान, मिस्टर नटवरलाल, क्रांति, पुकार, राम तेरी गंगा मैली. मिस्टर इंडिया, खतरों के खिलाड़ी, शहंशाह, फूल और कांटे, इतिहास और लाल बादशाह जैसी फ़िल्में शामिल हैं। वीरू ने क्रांति में बतौर एक्टर भी काम किया था। इसके अलावा हिंदुस्तान की कसम के डायरेक्टर रहे और इसे प्रोड्यूस भी किया। दिल क्या करे और सिंघासन को भी उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना