--Advertisement--

मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में शाहरुख करेंगे परफॉर्म

30 जून को मुंबई में होगी आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 12:55 PM IST
Akash and Shloka Engagement Digital Invitation Card gone Viral

मुंबई। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को मुंबई में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्पेशल पार्टी को शाहरुख खान होस्ट करेंगे। शाहरुख अंबानी फैमिली के बेहद करीब हैं, इसलिए वो पार्टी में परफॉर्मेंस भी देंगे। बता दें कि दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में होगी। सामने आया डिजिटल कार्ड...


सगाई में मेहमानों को इनवाइट करने के लिए स्पेशल डिजिटल कार्ड बनवाया गया है, जिसमें आकाश और श्लोका की फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की डेट और समय के बारे में बताया गया है। डिजिटिल कार्ड में बैकग्राउंड म्यूजिक फिल्म 'काई पो चे' के एक गाने का दिया गया है।


गोवा में 24 मार्च को हुई थी प्री-इंगेजमेंट...
इससे पहले 24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी। इसमें दोनों ने फोटोशूट भी कराया था। फिलहाल शादी की तारीख सामने नहीं आई है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि साल के आखिर तक दोनों शादी कर लेंगे।


कौन हैं श्लोका मेहता...
- श्लोका, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसेल रोजी ब्लू डायमंड्स के मालिक हैं और Orra ब्रांड नेम के साथ डायमंड रिटेल का बिजनेस करते हैं। उनकी वाइफ मोना मेहता हाउसवाइफ हैं। इनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी न्यूयॉर्क और बेटा हांगकांग में सैटल है।
- आकाश और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़े हैं। स्कूल एजुकेशन के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की।
- डिग्री लेने के बाद 2014 में रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। बिजनेस लेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं।
- 2015 में इन्होंने कनेक्ट फॉर नाम से NGO स्टार्ट किया था, जो कि जरूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर आदि प्रोवाइड कराता है।

शाहरुख खान। दूसरी ओर आकाश और श्लोका। शाहरुख खान। दूसरी ओर आकाश और श्लोका।
गोवा में आकाश-श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान मुकेश और नीता अंबानी। गोवा में आकाश-श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान मुकेश और नीता अंबानी।
आकाश और श्लोका। आकाश और श्लोका।
अंबानी फैमिली के साथ श्लोका (यलो ड्रेस में) अंबानी फैमिली के साथ श्लोका (यलो ड्रेस में)
X
Akash and Shloka Engagement Digital Invitation Card gone Viral
शाहरुख खान। दूसरी ओर आकाश और श्लोका।शाहरुख खान। दूसरी ओर आकाश और श्लोका।
गोवा में आकाश-श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान मुकेश और नीता अंबानी।गोवा में आकाश-श्लोका की प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान मुकेश और नीता अंबानी।
आकाश और श्लोका।आकाश और श्लोका।
अंबानी फैमिली के साथ श्लोका (यलो ड्रेस में)अंबानी फैमिली के साथ श्लोका (यलो ड्रेस में)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..