न्यूज़

--Advertisement--

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं शाहिद, 20 महीने की बेटी की फोटो शेयर कर की पुष्टि

शाहिद ने सोशल मीडिया के जरिए बड़े ही क्यूट अंदाज में इस बात का अनाउंसमेंट किया।

Danik Bhaskar

Apr 20, 2018, 11:37 PM IST
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। दाईं ओर बेटी की वह फोटो, जिसे शेयर कर शाहिद ने मीरा की दूसरी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। दाईं ओर बेटी की वह फोटो, जिसे शेयर कर शाहिद ने मीरा की दूसरी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की।

मुंबई. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। शाहिद ने सोशल मीडिया के जरिए बड़े ही क्यूट अंदाज में इस बात का अनाउंसमेंट किया। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मीशा दिखाई दे रही हैं। फोटो में चॉक से गुब्बारे बनाए गए हैं और उनके ऊपर बिग सिस्टर लिखा गया है। दो घंटे के अंदर इस फोटो को करीब 5 लाख लोगों ने लाइक किया और शाहिद और उनकी पत्नी मीरा को मुबारकबाद भी दिया।अभी 20 महीने की है शाहिद की बेटी...

- शाहिद और मीरा की बेटी मीशा अभी सिर्फ 20 महीने की है। 26 अगस्त 2017 को उन्होंने बेटी का पहला बर्थडे मनाया था। गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी और इसके 13 महीने बाद उनकी बेटी मीशा का जन्म हुआ।

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर।

हाल ही में बेबी बंप के साथ दिखी थीं मीरा

 

- पिछले कुछ दिनों से मीरा राजपूत की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। चर्चा थी कि वे दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। बांद्रा में उन्हें ब्लैक टॉप और ग्रे स्कर्ट में देखा गया था। इस दौरान उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा था। लेकिन अब तक किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन अब शाहिद ने कन्फर्म कर दिया है कि उनकी बेटी मीशा बड़ी बहन बनने वाली हैं। 

बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत।

शाहिद दूसरे बच्चे को लेकर पहले ही दे चुके ये बयान

 

- एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था- मीरा अभी सिर्फ 22 साल की हैं और वो जल्द ही दूसरा बच्चा भी चाहती हैं। वो इस जिम्मेदारी से फ्री होकर ही अपने करियर के बारे में सोचेंगी। वहीं एक चैट शो में भी मीरा ने बॉलीवुड ज्वॉइन करने की खबरों का खंडन करते हुए कहा था- नहीं फिलहाल मैं दूसरा बच्चा प्लान कर रही हूं। इसके बाद ही कुछ डिसाइड करूंगी। 

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर।

शाहिद से 13 साल छोटी हैं मीरा

 

मीरा राजपूत ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्री राम कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई की है। वह शाहिद से 13 साल छोटी हैं। वैसे, एक वक्त था जब मीरा इस शादी के लिए तैयार नहीं थीं। इसका कारण उनकी और शाहिद की उम्र में बड़ा अंतर ही था। बताया जाता है कि मीरा को उनकी बड़ी बहन ने शाहिद से शादी के लिए राजी किया था। हालांकि, इस बीच शाहिद भी अपनी ओर से कोशिश में लगे रहे। बड़ी बहन और शाहिद की मेहनत रंग लाई और मीरा शादी के लिए राजी हो गईं।

Click to listen..