--Advertisement--

Shahid Kapoor marriage advice for Ranveer and Nick Jonas : शाहिद कपूर ने रणवीर सिंह और निक जोनास को दी सलाह, बताया शादी के बाद कैसे रखें बीवियों का ख्याल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:53 PM IST

दीपिका-रणवीर और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से रिलेशन पर भी बोले शाहिद

Shahid Kapoor gave marriage advice to Ranveer singh and Nick Jonas

मुंबई करन जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करन' सीजन 6 में शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे। शो में शाहिद और ईशान ने जमकर मस्ती और डांस किया। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करन जौहर ने शाहिद कपूर से कई मजेदार सवाल किए। खास बात ये है कि शाहिद ने बड़ी ही बेबाकी से उन सवालों के जवाब दिए और गिफ्ट हैम्पर जीतने में भी कामयबा रहे। करन ने शाहिद से सवाल किया कि वो शादी के बाद रणवीर सिंह को क्या सलाह देंगे? जवाब में शाहिद ने कहा- "रणवीर को दीपिका से उतना ही प्यार करना चाहिए, जितना रावल रतन सिंह ने पद्मावती से किया।" बता दें कि 'पद्मावत' में शाहिद ने रावल रतन सिंह का रोल निभाया था।


शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को भी दी सलाह...
शो के दौरान शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को भी सलाह दे डाली। करन जौहर ने पूछा कि आप शादी के बाद निक जोनास को क्या सलाह देंगे। इस पर शाहिद ने कहा- कभी हार मत मानना दोस्त, क्योंकि आप ऑरिजिनल देसी गर्ल के साथ हैं।


दीपिका-रणवीर से रिलेशन पर भी बोले शाहिद कपूर...
शो के दौरान शाहिद कपूर से जब दीपिका और रणवीर के साथ रिलेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- "फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर लोगों के साथ मेरा प्रोफेशनल रिश्ता ही रहा है। दीपिका, रणवीर और संजय लीला भंसाली कभी मेरे फ्रेंड सर्कल में नहीं रहे। दीपिका-रणवीर के साथ भी मैं प्रोफेशनल रिलेशन तक ही सीमित रहा और मुझे लगता है कि आज भी हमारा रिश्ता वैसा ही है। जब तक हम लोग साथ में काम करते हैं तो एक-दूसरे से टच में रहते हैं लेकिन जैसे ही हमारा काम पूरा हो जाता है तो कनेक्शन भी खत्म हो जाता है।

X
Shahid Kapoor gave marriage advice to Ranveer singh and Nick Jonas
Astrology

Recommended

Click to listen..