--Advertisement--

पहली बार दिखा शाहिद कपूर के बेटे का चेहरा, First Photo शेयर कर मीरा ने लिखा - 'हैलो वर्ल्ड', सोशल मीडिया यूजर्स में इस बात पर मतभेद है कि बच्चे का चेहरा का किससे मिलता है?

24वें बर्थडे से 2 दिन पहले दूसरी बार मां बनी थीं मीरा, एक शर्त पर की थी शाहिद से शादी

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 10:57 AM IST
Shahid Kapoor Son First Closeup Photo Going Viral

मुंबई. शाहिद कपूर के बेटे जैन की पहली क्लोजअप फोटो सामने आई है। यह फोटो खुद शाहिद की पत्नी मीरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें जैन मैरून कलर की शर्ट पहने नजर रहे हैं। मीरा ने फोटो के साथ लिखा है, "हैलो वर्ल्ड"। बता दें कि दो महीने के जैन की एक फोटो कुछ दिन पहले भी सामने आई थी, जिसमें वे पालने में झूलते दिखाई दे रहे थे। हालांकि, इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था। मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया था कि जैन दीदी मीशा (बेटी) का पालना इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बोले- शाहिद कपूर की कार्बन कॉपी....

- जैन की क्लोजअप फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। महज 11 घंटे में इसे सिर्फ मीरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स फोटो पर अपनी-अपनी राय भी रख रहे हैं। कुछ जैन को मीरा की तरह बता रहे हैं तो कुछ उनकी तुलना शाहिद से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "शाहिद कपूर की कार्बन कॉपी जैन।" तो एक अन्य यूजर ने लिखा, "बिल्कुल तुम्हारी तरह है मीरा। बहुत-बहुत आशीर्वाद और शुभकामनाएं।" एक यूजर का कहना है कि जैन की नाक बिल्कुल मीरा की तरह है। वहीं एक यूजर का कमेंट है, "जैसी मां, वैसा बेटा, जैसा बाप, वैसी बेटी।"

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on Nov 9, 2018 at 8:54am PST

24वें बर्थडे से दो दिन पहले दूसरी बार मां बनी थीं मीरा

- जैन का जन्म 5 सितंबर को मीरा के 24वें बर्थडे (7 सितंबर) से ठीक दो दिन पहले हुआ था। इससे दो साल पहले 26 अगस्त 2016 को उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया था। गौरतलब है कि मीरा ने जुलाई 2015 में शाहिद कपूर से शादी की थी। कहा जाता है कि शादी के लिए मीरा ने शाहिद के सामने शर्त रखी थी। एक इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा किया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी। दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी और तब शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे। मीरा शाहिद को छोटे बालों में ही देखना चाहती थीं। इसके अलावा मीरा ने शाहिद से प्रॉमिस लिया कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल होगा। शादी के वक्त शाहिद 34 साल के थे और मीरा 21 साल की। यानी कि मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं।

X
Shahid Kapoor Son First Closeup Photo Going Viral
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..