कबीर सिंह / 38 की उम्र में कॉलेज स्टूडेंट का रोल करते हुए डर रहे थे शाहिद, बोले- बड़े होकर बच्चे सवाल करेंगे



शाहिद कपूर। शाहिद कपूर।
कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर। कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर।
कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी। कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी।
X
शाहिद कपूर।शाहिद कपूर।
कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर।कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर।
कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी।कबीर सिंह के एक सीन में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 11:39 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.   इन दिनों फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त शाहिद कपूर का कहना है कि 38 साल की उम्र में कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाते वक्त वो डर रहे थे। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे डर था कि मेरा छोटा भाई, पत्नी और बड़े होने के बाद मेरे बच्चे जब फिल्म देखेंगे तो पूछेंगे, "यह करने की क्या जरूरत थी पापा? भूल गए क्या कि आप 38 के हो?"

 

मीरा ने शेयर की शाहिद की फोटो 

 

- इस बीच पत्नी मीरा राजपूत ने शाहिद की एक फोटो शेयर की है , जिसमें उनके दो लुक दिखाई दे रहे हैं। एक तब का, जब वो 22 साल के थे और बतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म इश्क विश्क रिलीज हुई थी। एक फोटो में मीरा ने उनका अभी का लुक दिखाया है। मीरा ने इसे कैप्शन दिया है, "16 year challenge". 

 

मीरा राजपूत का 16 ईयर चैलेंज।

 

21 जून को रिलीज हो रही कबीर सिंह 

 

- कबीर सिंह में शाहिद कपूर एक मेडिकल स्टूडेंट की भूमिका में दिखाई देंगे, जो अपनी गर्लफ्रेंड की शादी जबर्दस्ती कहीं और कराए जाने के बाद खुद की बर्बादी के रास्ते पर निकल पड़ता है। डॉक्टर बनने के बाद भी वह हमेशा शराब के नशे में डूबा रहता है। फिल्म में कियारा आडवाणी, अर्जुन बाजवा और सुरेश ओबेरॉय का भी अहम रोल है। तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की इस हिंदी रीमेक को संदीप वांगा ने निर्देशित किया है, जो 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

COMMENT