पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रितेश देशमुख को बौना विष्णु बनाने के लिए शाहरुख खान ने की थी \'मरजावां\' टीम की मदद

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. रितेश देशमुख पहली बार बौने का किरदार निभाने जा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म \'मरजावां\' 15 नवंबर को रिलीज हो रही है। रितेश ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्हें शाहरुख खान से वीएफएक्स शॉट्स के मामले में मदद मिली है, क्योंकि उनसे पहले शाहरुख फिल्म \'जीरो\' में बऊआ सिंह का किरदार निभा चुके हैं। 
 
 

एक साथ ही कर रहे थे दोनों शूटिंग: रितेश ने बताया कि जब शाहरुख जीरो के लिए शूटिंग कर रहे थे संयोग से उसी समय वे भी मरजावां के लिए शूट कर रहे थे। उन्होंने मिलाप की मदद की क्योंकि उनके पास वीएफएक्स उपकरण और उनका प्रोडक्शन बजट भी कहीं ज्यादा था। मिलाप झवेरी की फिल्म मरजावां में रकुल प्रीत सिंह, तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। 
 

 

मेकर्स ने जारी किय था मेकिंग वीडियो : \'मरजावां\' के मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें रितेश देशमुख अपने किरदार विष्णु में ढलते नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह 3 फुट के विलेन के किरदार में हैं जिसकी शूटिंग करना रितेश के लिए कम मुश्किल नहीं रहा।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement