शाहरुख ने दिया अनुराग और प्रेरणा का इंट्रोडक्शन, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कसौटी जिंदगी के-2 का दूसरा प्राेमो / शाहरुख ने दिया अनुराग और प्रेरणा का इंट्रोडक्शन, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कसौटी जिंदगी के-2 का दूसरा प्राेमो

DainikBhaskar.com

Sep 02, 2018, 03:50 PM IST

कसौटी जिंदगी के-2 शो 25 सितम्बर से ऑन एयर होने वाला है।

shahrukh khan giving introduction prerna anurag in second promo of Kasautii Zindagii Kay 2

बॉलीवुड डेस्क. एकता कपूर ने फैन्स से प्रॉमिस किया था कि अगले वीडियो में वे शो के स्टार्स को इंट्रोड्यूस करेंगी। एकता ने अपना वही प्रॉमिस पूरा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कसौटी जिंदगी के-2 का दूसरा प्रोमो शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान शो के लीड एक्टर्स अनुराग और प्रेरणा के प्यार की कहानी सुना रहे हैं।

हावड़ा ब्रिज भी आया नजर : प्रोमो में शाहरुख कहते हुए नजर आते हैं कि प्रेरणा और अनुराग रेल की उन पटरियों की तरह हैं जो साथ-साथ चलती तो हैं लेकिन एक दूसरे से कभी मिल नहीं पातीं। किंग ऑफ रोमांस के नाम से फेमस शाहरुख ने अपने अंदाज में ही इन लव बर्ड्स का इंट्रो दिया है। एकता ने भी अपनी पोस्ट में लिखा है किस्मत उन पर हंसती है, तकदीर मुस्कुराती है और कहती है- तुम दोनों एक साथ नहीं बल्कि एक-दूसरे के लिए जिओगे।

- प्राेमो में एरिका प्रेरणा के अंदाज में नजर आई हैं जिसमें उन्हें काला सूट पहना हुआ है। जबकि दुपट्‌टा लाल है, जो शाहरुख के पास पहुंचता है।

हिना बन रहीं है कोमोलिका : कसौटी-2 में फेमस वैम्प कैरेक्टर कोमोलिका का रोल हिना खान निभाने जा रही हैं। शो में हिना की एंट्री अक्टूबर में होगी। कोमोलिका का किरदार इसके पहले उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। शो में एरिका के अलावा अनुराग का रोल पार्थ समंथन निभा रहे हैं।

- प्रेरणा के किरदार में श्वेता तिवारी और अनुराग बसु का रोल सीजेन खान ने प्ले किया था। ऋषभ बजाज के रोल में रोनित रॉय नजर आए थे।

X
shahrukh khan giving introduction prerna anurag in second promo of Kasautii Zindagii Kay 2
COMMENT