पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहरुख ने दिया था 5 लाख का डोनेशन, इसी से इंस्पायर होकर करम ने बना दी \'कौर सिंह\'

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. पंजाबी एक्टर करम बट जल्द ही मुक्केबाज पद्मश्री अवॉर्ड विजेता कौर सिंह की बायोपिक में लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने प्रेरणा शाहरुख खान से मिली थी जिन्होंने दो साल पहले कौर सिंह की मदद के लिए दो लाख रुपए डोनेट किए थे। 
 
 

अगले साल होगी रिलीज : कौर सिंह की शूटिंग अक्टूबर में पूरी हो चुकी है। करीब 35 दिन तक चली शूटिंग में कौर सिंह खुद कई बार सेट पर पहुंचे थे। फिल्म के डायरेक्टर और लेखक विक्रम प्रधान हैं। वहीं करम बट के अलावा फिल्म में राज काकरा, प्रभा ग्रेवाल, बनिंदर बनी और सुखबीर गिल भी हैं। कौर सिंह की शूटिंग पंजाब के विभिन्न हिस्सों में हुई है। फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

कौर सिंह इकलौते ऐसे इंडियन बॉक्सर रहे हैं, जिन्होंने लीजेंड्री बॉक्सर मोहम्मद अली के साथ एक एग्जीबिशन मैच में फाइट की थी। संगरूर के एक छोटे से गांव करनाल खुर्द में जन्मे व गुमनामी का जीवन जी रहे 71 वर्षीय कौर सिंह ने 2017 में बताया था- मेरी उपलब्धियों को भुला दिया गया है। उस दौरान आर्थिक तंगी से गुजर रहे कौर सिंह का दर्द बयां करती हालत की खबरें आईं तो पंजाब के मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह ने मेडिकल खर्च के लिए उन्हें दो लाख व शाहरुख खान ने पांच लाख रुपये दिए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें