पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहरुख ने कहा- मेरे पास काम नहीं है;सलमान, आमिर और ऋतिक बिजी हैं इसलिए प्रोग्राम में मुझे बुलाया

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. काफी समय से पर्दे से दूर शाहरुख खान को लगता है कि उनके पास काम नहीं है इसलिए उन्हें कार्यक्रमों के न्यौते आ रहे हैं। दिल्ली स्थित पीवीआर अनुपम पहुंचे शाहरुख ने कहा कि उनके साथ के सभी कलाकार बिजी हैं, जिसकी वजह से उन्हें प्रोग्राम में बुलाया गया है। शाहरुख खान रेनोवेशन के लिए बंद हो रहे पीवीआर अनुपम के समापन समारोह में पहुंचे थे। खास बात है कि यह भारत का पहला मल्टीप्लेक्स है और इसमे प्रदर्शित पहली फिल्म शाहरुख की \"यस बॉस\" थी। फिलहाल इसे रेनोवेशन के लिए अस्थाई रुप से बंद किया जा रहा है।  
 
हाल ही में डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे शाहरुख अपने खालीपन से दुखी नजर आ रहे हैं। एक अखबार के अनुसार शाहरुख ने कहा कि \"मेरे पास काम नहीं है। सलमान और आमिर खान बिजी हैं। ऋतिक रोशन भी बहुत बिजी हैं, इसलिए उन्होंने मुझे बुलाया।\" 
 
शाहरुख के मजाकिया सवाल का जवाब देते हुए पीवीआर के अजय बिजली ने कहा कि \"उनके मल्टीप्लेक्स में चलने वाली पहली फिल्म शाहरुख की थी। उस समय उनके साथ ही दूसरी फिल्में भी चल रही थी, लेकिन 10 से 15 फीसदी ही बिजनेस कर रही थी। ऐसे में \'यह बॉस\' ही थी, जो 100 फिसदी काम कर रही थी। इसलिए हमने इस मौके पर शाहरुख को बुलाने का सोचा।\"
 
टेड टॉक्स के दूसरे सीजन की लॉन्चिंग के मौके पर किंग खान ने कहा कि वे अपनी अगली फिल्म का ऐलान जल्द कर सकते हैं। उन्होंने कहा \"मैं थोड़ा समय ले रहा हूं। फिलहाल दो-तीन स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं, वे जैसे ही तैयार हो जाएंगी मैं आपके सामने ले आऊंगा।\" कुछ समय पहले खबर थी कि शाहरुख निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें