हादसा / जलसा दिवाली बैश में ऐश्वर्या राय की मैनेजर की ड्रेस में लगी आग, शाहरुख खान ने बचाई जान

Aishwarya Rai's manager's dress caught fire in Jalsa Diwali Bash, Shahrukh Khan saved her life
X
Aishwarya Rai's manager's dress caught fire in Jalsa Diwali Bash, Shahrukh Khan saved her life

दैनिक भास्कर

Oct 30, 2019, 12:42 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. "जलसा" में आयोजित दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद अचानक हादसे का शिकार हो गईं। पार्टी में व्यस्त अर्चना की लहंगे में दिये के कारण आग लग गई, जिससे उनके हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि मौके पर मौजूद शाहरुख खान ने आग को बुझाते हुए उन्हें बचा लिया, इस दौरान वह भी मामूली तौर पर जल गए हैं। इस इससे पहले टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी दिवाली पर इस तरह के हादसे का शिकार हो चुकी हैं।

15 फीसदी तक जली अर्चना सदानंद

रात के करीब तीन बजे पार्टी के दौरान लंबे समय से एश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना अपनी बेटी के साथ थी। इस दौरान अचानक उनके लहंगे में नजदीकी दिये के कारण आग लग गई। मौके पर मौजूद शाहरुख खान ने कूदकर अपनी जैकेट की मदद से आग बुझाई। हादसे में अर्चना को हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं शाहरुख को मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल अर्चना का उपचार जारी है। डॉक्टर्स के अनुसार अर्चना के हाथ और पैर करीब 15 फीसदी तक झुलस गए हैं।
 

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी दिवाली पार्टी के दौरान आग की शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में निया ने दिये के कारण जले हुए लहंगे की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की थी। हालांकि हादसे में उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर आयोजित जलसा दिवाली बैश में इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों ने शिरकत की थी। शाहरुख-गौरी खान के अलावा कैटरीना कैफ, करीना कपूर, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर, अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना सहित कई हस्तियां मौजूद थी। फिल्मी दुनिया के अलावा भी बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और पूर्व क्रिकेटर जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिखे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना