पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहरुख खान के तिलक लगाने पर ट्रोलर्स ने कहा \"नकली मुसलमान\", शबाना आजमी ने दिया जवाब

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. दिवाली पर फैंस को विश करने के कारण बादशाह शाहरुख खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। शाहरुख ने दिवाली पर पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ फोटो ट्वीट कर सभी को दिवाली की बधाई दी थी। इस तस्वीर में तीनों ने तिलक भी लगाया था, लेकिन पोस्ट के कुछ देर बाद ही यूजर्स ने उन्हें इसी बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शाहरुख का साथ दिया है।
 
 
एक बार फिर शाहरुख खान हिंदू त्यौहार मनाने के कारण लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। दिवाली पर परिवार के सदस्यों के साथ तिलक लगाकर तस्वीर पोस्ट करने के कारण उन्हें \"नकली मुस्लिम\" तक कह डाला। यूजर्स के इस रिएक्शन को देख एक्ट्रेस शबाना आजमी ने जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया कि \"शाहरुख खान के दिवाली ग्रीटिंग से इस्लामवादियों में नाराजगी आई है, तिलक लगाने पर उन्हें नकली मुसलमान कह दिया गया। इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि खूबसूरत भारतीय रीति रिवाजों के कारण खतरे में आए। भारत की सुंदरता गंगा जमुनी तहजीब में है।\"
 
 
इससे पहले भी शाहरुख को गणेश पूजा के चलते ट्रोल किया गया था। उस समय भी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा था कि \"अल्पसंख्यकों के बीच भी कुछ बेवकूफ लोग हैं। हमें राहत ले सकते हैं कि धर्म में अलग होते हुए भी हम बेवकूफी में एकजुट हैं।\"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें