• Hindi News
  • Bollywood
  • Shahrukh Khan wishes Gauri khan in funny way after winning Design person of the year award

अवॉर्ड / गौरी बनी 'डिजाइन पर्सन ऑफ दि ईयर', शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में दी बधाई



Shahrukh Khan wishes Gauri khan in funny way after winning Design person of the year award
X
Shahrukh Khan wishes Gauri khan in funny way after winning Design person of the year award

Dainik Bhaskar

Oct 18, 2019, 02:01 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. किंग खान की पत्नी और डिजाईनर गौरी खान ने बीडब्लयु फ्यूचर ऑफ डिजाइन एंड समिट अवार्ड्स 2019 में डिजाईन पर्सन ऑफ दि ईयर का खिताब जीता है। उनकी इस जीत पर पति शाहरूख खान ने भी मजाकिया अंजाज में प्रतिक्रिया दी है। शाहरूख ने ट्वीट किया कि "वो कहते हैं कपड़े आदमी को नहीं बनाते...आदमी कपड़ों को बनाता है..लेकिन सच यह है कि जो कुछ भी आदमी को बनाता है वो औरत द्वारा बनाया जाता है। हालांकि बाजीगर वाली जीन्स मजेदार थी"। गौरी ने करियर की शुरूआत शाहरुख खान के फैशन डिजाइनर के रूप में की थी और बाजीगर फिल्म के लिए उनके कपड़े भी तैयार किए थे।

 

 

 

 

बीडब्लयु फ्यूचर ऑफ डिजाइन एंड अवार्ड्स के दूसरे संस्करण में गौरी खान डिजाईन्स की सीईओ गौरी खान ने बताया कि "मैं हमेशा से डिजाईन्स की क्लाईंट रही हूं"। अवॉर्ड जीतने के बाद अपने सफर के बारे में बात करते हुए गौरी ने बताया कि शुरूआत में स्टूडियो को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद जब मैं अपना कारोबार एक छोटी सी जगह से शुरू करने जा रही थी तब शाहरुख ने पूछा कि तुम श्योर हो, तब मैंने उनसे कहा कि पहले मैं छोटी शुरुआत में भरोसा करती हूं और बाद में बढ़िया प्रतिक्रिया मिलने के बाद मैंने फ्लैगशिप स्टोर की शुरूआत कर दी।

 

 

 

कुछ दिनों पहले गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर शाहरूख खान और काजोल की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें किंग खान बाजीगर फिल्म के एक सीन में उनके द्वारा डिजाइन जीन्स में नजर आ रहे हैं।

 

एक सफल इंटीरियर डिजाईनर होने के साथ साथ गौरी नामी प्रयोड्यूसर भी हैं। 2018 में उन्हें फॉर्च्यून मैगजीन की "50 सबसे ताकतवर महिलाओं" की सूची में शामिल थीं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना