--Advertisement--

फिल्मों में विलेन की हालत देख छलका शक्ति कपूर का दर्द, बोले- खत्म हो गए खलनायक

कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके शक्ति कपूर के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 09:50 AM IST
शक्ति कपूर, Shakti Kapoor Thinks Villains Disappearing From Movies

- शक्ति कपूर के पास फिलहाल नहीं है किसी फिल्म का ऑफर
- फिल्मों में विलेन की हालत पर दुखी हैं शक्ति
- टीवी शो में बयां किया अपना दर्द


एंटरटेनमेंट डेस्क. कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके शक्ति कपूर के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। हाल ही में वे टीवी शो 'हाई फीवर... डांस का नया तेवर' में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान सिनेमा में विलेन की हालत को देखकर शक्ति कपूर काफी दुखी नजर आए। उन्होंने कहा कि अब तो फिल्मों से विलेन गायब हो गए हैं। शक्ति ने कहा अब तो फिल्मों में विलेन तक का रोमांटिक सीक्वेंस होता है।

शक्ति कपूर ने बातचीत के दौरान अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि सिनेमा का ट्रेंड अब बदल गया है। नए जमाने के सिनेमा से विलेन्स गायब होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तो हीरो ही फिल्म में विलेन का रोल भी प्ले कर लेते हैं। शक्ति ने कहा कि ये अच्छी बात है कि हीरो अब हर रोल कर रहे हैं, लेकिन फिल्मों में विलेन की अपनी जगह है, जो अब खत्म हो गई है।

इन फिल्मों में किया शक्ति कपूर ने काम
शक्ति ने फिल्मों में विलेन के साथ ही कॉमेडियन का भी किरदार निभाया है। उन्होंने 100 फिल्मों में कादर खान के साथ कॉमेडी की है। शक्ति कपूर ने 'लूटमार', 'कुर्बानी', 'कीमत', 'नसीब', 'वारदात', 'रॉकी', 'हीरो', 'जानी दोस्त', 'हम है लाजवाब', 'गिरफ्तार', 'इंसाफ', 'जान हथेली पे', 'गुरु', 'अंदाज अपना अपना', 'आग का गोला' सहित कुल 700 फिल्मों में काम किया है।

X
शक्ति कपूर, Shakti Kapoor Thinks Villains Disappearing From Movies

Recommended

Click to listen..