--Advertisement--

दिलजीत दोसांझ की 'फिल्लौरी' से इंस्पायर होगा टीवी शो 'लाल इश्क' में शालीन भनोट का लुक

शालीन 2006 में आई प्यारे मोहन और 2007 में आई देवदूत में भी काम कर चुके हैं।

Dainik Bhaskar

Jul 29, 2018, 06:28 PM IST
surya putra karan fem actor shaleen bhanot get diljit dosaanjh looks from phillauri

टीवी डेस्क. एंड टीवी पर चल रहा सुपरनैचुरल ट्विस्ट वाला शो 'लाल इश्क' में शालीन भनोट दिखाई देंगे। शो में शालीन का लुक दिलजीत दाेसांझ की फिल्म फिल्लौरी से इंस्पायर होगा। जिसमें वे लम्बे बालों, ढीले कुर्ते में पगड़ी पहने नजर आएंगे। लाल इश्क में शालीन का किरदार जादू से 1945 में पहुंच जाता है और फिर उसकी वापसी 2018 में होती है।

लुक को लेकर एक्साइटेड हैं शालीन : लाल इश्क में अपने गेट अप को लेकर शालीन बेहद उत्साहित हैं। 34 वर्षीय शालीन ने कहा कि उन्होंने पहले इस तरह का कैरेक्टर प्ले नहीं किया, इसलिए जब मेकर्स उनके पास ऑफर लेकर तब से इस लुक को लेकर मैं खुद को तैयार कर रहा हूं।

हॉलीवुड डेब्यू की चल रही तैयारी : अप्रैल 2018 में एक वेबसाइट में लगी खबर के अनुसार शालीन भनोट की हॉलीवुड डेब्यू की तैयारी भी चल रही है। पिछले दिनों हॉलीवुड के मिशेल डेनर के साथ ट्रेनिंग सेशन भी कम्पलीट कर चुके हैं।

- लाल इश्क के बारे में शालीन ने कहा कि वे इस तरह के रोल करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।

एक और हॉरर शो की तैयारी : शालीन, लाल इश्क के अलावा कलर्स टीवी के हॉरर शो 'कौन है' में भी नजर आने वाले हैं। इस शो में वे पहली बार भूतों से जूझते नजर आएंगे। इसके पहले शालीन को महाराजा रणजीत सिंह टेली शो में देखा गया था।

- शालीन नच बलिए-4 के विनर भी रह चुके हैं। हालांकि अब उनका और दलजीत कौर का तलाक हो गया है।

X
surya putra karan fem actor shaleen bhanot get diljit dosaanjh looks from phillauri
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..