--Advertisement--

'करम से डकैत, धरम से आजाद', अब तक नहीं देखा होगा रणबीर का यह अवतार

यशराज प्रोडक्शन के साथ रणबीर कपूर की नई फिल्म 'शमशेरा' का अनाउंसमेंट हो गया है।

Danik Bhaskar | May 07, 2018, 12:18 PM IST

मुंबई. यशराज प्रोडक्शन के साथ रणबीर कपूर की नई फिल्म 'शमशेरा' का अनाउंसमेंट हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक प्रोडक्शन हाउस की ओर से ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। टीजर के साथ लिखा गया है, "करम से डकैत, धरम से आजाद...YRF की अगली एक्शन एडवेंचरस 'शमशेरा' के जरिए पेश कर रहे णबीर कपूर का पहले कभी न देखा गया अवतार।" इसके साथ यह जानकारी भी दी गई है करण मल्होत्रा इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। 2019 में रिलीज हो सकती है फिल्म...

- 'शमशेरा' उन तीन फिल्मों में से तीसरी फिल्म है, जिनकी डील डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने आदित्य चोपड़ा के साथ की थी।इससे पहले वे 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' को डायरेक्ट कर चुके हैं। 'शमशेरा' की शूटिंग 2019 के मध्य तक पूरी हो जाएगी और इसी साल फिल्म रिलीज भी हो सकती है। फिल्म को लेकर रणबीर काफी एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि यही वह फिल्म है, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था।

यशराज प्रोड्कशन के बैनर तले बन रही 'शमशेरा' के फर्स्ट लुक में रणबीर को डकैत के किरदार में दिखाया गया है। यशराज प्रोड्कशन के बैनर तले बन रही 'शमशेरा' के फर्स्ट लुक में रणबीर को डकैत के किरदार में दिखाया गया है।
फर्स्ट लुक की शुरूआत में एक भारी भरकम पैर दिखाया जाता है, जिसमें घुंघरू भी नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक की शुरूआत में एक भारी भरकम पैर दिखाया जाता है, जिसमें घुंघरू भी नजर आ रहे हैं।
'शमशेरा' के फर्स्ट लुक के अगले ही सीन में एक हाथ दिखाई देता है, जिसने फरसे को थामा हुआ है। 'शमशेरा' के फर्स्ट लुक के अगले ही सीन में एक हाथ दिखाई देता है, जिसने फरसे को थामा हुआ है।
'शमशेरा' के फर्स्ट लुक के एक अन्य सीन में एक हाथ और दिखाई देता है, जिसने तीर थामे हुए हैं। आदित्य चोपड़ा ने फर्स्ट लुक में यह भी स्पष्ट किया है फिल्म में रणबीर का नाम शमशेरा ही होगा। 'शमशेरा' के फर्स्ट लुक के एक अन्य सीन में एक हाथ और दिखाई देता है, जिसने तीर थामे हुए हैं। आदित्य चोपड़ा ने फर्स्ट लुक में यह भी स्पष्ट किया है फिल्म में रणबीर का नाम शमशेरा ही होगा।