• Hindi News
  • Bollywood
  • Sharmila Tagore Talks About Grandson Taimur Ali Khan Popularity Always Being Spotlight
विज्ञापन

2 साल के पोते तैमूर अली खान को मिल रही इतनी ज्यादा मीडिया अटेंशन को देख शॉक्ड है दादी शर्मिला, बोली- इतना ज्यादा एक्पोजर मिलना बच्चे के लिए अच्छा नहीं

DainikBhaskar.com

Mar 19, 2019, 11:00 AM IST

पोते की सिक्योरिटी को लेकर बेटे सैफ को पहले भी नसीहत दे चुकी हैं शर्मिला

Sharmila Tagore Talks About Grandson Taimur Ali Khan Popularity Always Being Spotlight
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. करीना कपूर और सैफ अला खान का बेटा तैमूर अली खान जितना लाइमलाइट में रहता है उतना तो शायद ही कोई स्टार किड रहता हो। वे जहां भी जाते मीडिया फोटोग्राफर्स वहां पहुंच जाते है। पोते तैमूर को मिल रही इतनी ज्यादा मीडिया अटेंशन से उनकी दादी शर्मिला टैगोर परेशान है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शर्मिला ने बताया- 'ये सोशल मीडिया का दौरा है। मैं ओल्ड फैशन हूं। मुझे नहीं लगता कि 2 साल के बच्चे को इतना ज्यादा एक्सपोजर मिलना चाहिए'। सैफ अली खान को घर बुलाकर दी थी नसीहत...

- शर्मिला पोते की सिक्योरिटी को लेकर खासी परेशान रहती हैं। खबरों की मानें तो कुछ महीनों पहले शर्मिला ने सैफ को इस मुद्दे पर बात करने के लिए अपने घर बुलाया था और अपनी चिंता जाहिर की थी। शर्मिला के बारे में कहा जाता है कि वो कभी भी सैफ या सोहा की निजी जिंदगी में दखल नहीं देतीं, लेकिन तैमूर के बारे में उनकी चिंता ज्यादा है। जिस तेजी से तैमूर लाइमलाइट में आए हैं, उसे देखते हुए शर्मिला चाहती हैं कि पोते की सिक्योरिटी बढ़ाई जाए ताकि वो नॉर्मल लाइफ जी सकें। दूसरी ओर, एक बातचीत में शर्मिला ने ये भी कहा है कि तैमूर आज उनसे भी ज्यादा फेमस हो गए हैं और उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है।

पापा सैफ ने कहा था-तैमूर को बोर्डिंग भेज देंगे
करीना और सैफ भी कई बार कह चुके हैं कि दो साल के तैमूर को मिल रही अटेंशन के कारण वो चिंतित रहते हैं। सैफ ने तो यहां तक कह दिया था कि हो सकता है इससे तैमूर को बचाने के लिए वो उसे बोर्डिंग भेज दें। हालांकि, जब इस बारे में करीना से पूछा गया कि तो उन्होंने कहा कि वो ऐसा नहीं चाहती। वो तो चाहती हैं कि तैमूर खुले आसमान में उड़े न कि कैद हो जाए।


- करीना ने चैट शो में बताया था- 'तैमूर को मिल रही लाइम लाइट और अट्रैक्शन को लेकर सैफ काफी नाराज है। सैफ मुझसे कहते रहते हैं कि अपने बच्चे का लगातार मनोरंजन करने की क्या जरूरत है। क्यों उसका रोज-रोज घर से बाहर जाना जरूरी है। हर समय उसे लोगों का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन क्यों बनाया जा रहा है'।


हफ्ते में एक दिन स्कूल जाते हैं तैमूर
तैमूर प्ले स्कूल जाते हैं। किड जिम कम स्कूल की 3 महीने की फीस 15,000 रुपए है यानी हर महीने का चार्ज 5,000 रुपए है। खास बात ये है कि बच्चों के इस स्कूल में वीक में महज एक दिन की क्लास लगती है। यहां बच्चों के खेलने और सीखने के लिए काफी सारे इक्यूप्मेंट्स हैं।


इतनी है तैमूर की एक फोटो की कीमत
सैफ अली खान ने 'कॉफी विद करन' में बताया कि उनके और करीना के बेटे की एक फोटो 1500 रुपए में बिकती है। सैफ की मानें तो फोटो का इतनी रेट किसी सुपरस्टार का भी नहीं है। तैमूर की फोटोज महंगी बिकने की सबसे बड़ी वजह उनकी क्यूटनेस है।

X
Sharmila Tagore Talks About Grandson Taimur Ali Khan Popularity Always Being Spotlight
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन