--Advertisement--

सोनम को गैंगस्टर बनाएंगे शशांक घोष, दोबारा बना रहे 8 साल पहले डब्बा बंद हुई फिल्म

शशांक ने लारा दत्ता के साथ 2011 में आई फिल्म चलो दिल्ली का सीक्वल बनाने की घोषणा की थी, लेकिन यह भी डब्बाबंद हो गई।

Dainik Bhaskar

Jun 21, 2018, 04:49 PM IST
सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

- शशांक ने साेनम कपूर के साथ 2014 में खूबसूरत फिल्म बनाई थी।

- वे जर्मन फिल्म रन लोला रन का रीमेक भी बनाने की तैयारी में हैं।

बाॅलीवुड डेस्क। वीरे दी वेडिंग के डायरेक्टर शशांक घोष एक गैंगस्टर ड्रामा बनाने जा रहे हैं। जिसमें लीड रोल सोनम कपूर का होगा। यानी सोनम अब गैंगस्टर के अंदाज में दिखाई देंगी। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शशांक ने बताया कि वे 8 साल पहले इस कहानी को लेकर सोनम के पास गए थे। कुछ कारणों के चलते यह फिल्म डब्बाबंद हो गई। इस फिल्म में सोनम को बिल्कुल अलग अवतार में लाने की योजना थी। अब काम फिर से शुरू होगा।

सोनम हैं परफैक्ट एलिस : शशांक ने कहा कि सोनम इस रोल के लिए परफैक्ट चॉइस हैं। उस दौरान फिल्म को रामोजी राव सिटी हैदराबाद में शूट किया जाना था। अब दोबारा से यह प्रोजेक्ट शुरू करना है। शशांक ने बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर 2003 में फिल्म वैसे भी होता है-2 के साथ डेब्यू किया था।
- हालिया रिलीज फिल्म में वीरे दी वेडिंग की उनकी 5वीं फिल्म है। इसके पहले वे 15 साल में कुल में 5 फिल्में डायरेक्टर कर चुके हैं।

2019 में लाएंगे 3 फिल्में : शशांक 2019 में 3 फिल्में बनाने की तैयारी में हैं। जिनमें 2 फिल्में सोनम के साथ करेंगे। दूसरी फिल्म् 1998 में टॉम टायकर की जर्मन फिल्म रन लोला रन बनाएंगे। जिसमें सोनम एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी, जो अपने बॉयफ्रैंड को बचाने की कोशिश में रहती हैं।
- शशांक ने 2014 में खूबसूरत फिल्म में पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान का बॉलीवुड डेब्यू कराया था। वीरे दी वेडिंग की खूबसूरत के तुरंत बाद बननी थी, लेकिन करीना की प्रेग्नेंसी के कारण फिल्म पूरी नहीं हो पाई।

एक्स्ट्रा शॉट्स

- 2008 में आई फिल्म आमिर में शशांक ने एक रोल भी प्ले किया था।
- सोनम कपूर को लेकर बनाई बैटल फॉर बिटोरा भी दोबारा शुरू नहीं हो पाई है। इस फिल्म में सोनम कपूर राजशाही परिवार के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं।
- शशांक घोष वीरे दी वेडिंग रिलीज होने के दो दिन पहले तक एडिटिंग करते रहे। जिसके कारण वे प्रमोशनल इवेंट्स में नहीं जा पाए।

शशांक 2003 में डायरेक्टर के तौर पर पहली बार नोटिस किए गए। शशांक 2003 में डायरेक्टर के तौर पर पहली बार नोटिस किए गए।
वीरे दी वेडिंग फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। वीरे दी वेडिंग फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।
X
सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था।सोनम कपूर ने रणबीर कपूर के साथ सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
शशांक 2003 में डायरेक्टर के तौर पर पहली बार नोटिस किए गए।शशांक 2003 में डायरेक्टर के तौर पर पहली बार नोटिस किए गए।
वीरे दी वेडिंग फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।वीरे दी वेडिंग फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..