Shatrughan Sinha Love Story : होने वाली पत्नी से पहली बार ट्रेन में मिले थे शत्रुघ्न सिन्हा, सामने वाली सीट पर बैठीं पूनम से बात करने के बहाने ढूंढ रहे थे लेकिन नहीं हुई हिम्मत / Shatrughan Sinha Love Story : होने वाली पत्नी से पहली बार ट्रेन में मिले थे शत्रुघ्न सिन्हा, सामने वाली सीट पर बैठीं पूनम से बात करने के बहाने ढूंढ रहे थे लेकिन नहीं हुई हिम्मत

DainikBhaskar.com

Jan 13, 2019, 03:59 PM IST

कभी शत्रुघ्न की शक्ल देख सोनाक्षी की नानी ने ठुकरा दिया था बेटी का रिश्ता

Shatrughan Sinha Wife Poonam Opens up About Her Love Story in Kapil Sharma Show

मुंबई शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी हाल ही में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी पूनम ने अपने और शत्रुघ्न सिन्हा के मिलने का किस्सा शेयर किया। रविवार को आने वाले इस एपिसोड में कपिल शर्मा शत्रुघ्न और पूनम से मजाकिया अंदाज में सवाल-जवाब करते नजर आएंगे। इस दौरान पूनम सिन्हा ने खुलासा किया कि कैसे पहली बार वो शत्रुघ्न से मिली थीं। ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी...


पूनम ने बताया- हम पहली बार एक-दूसरे से पटना से मुंबई की ट्रेन जर्नी के दौरान मिले थे। हमारी बर्थ आमने-सामने थी। हम दोनों रो रहे थे। दरअसल, शत्रुघ्न अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे, जबकि मेरी मां ने मुझे डांटा था। पूरी जर्नी के दौरान, शत्रुजी मुझसे बात करने के बहाने ढूंढ रहे थे। इतना ही नहीं, एक बार तो उन्होंने मुझे छूने की कोशिश भी की। फिर ट्रेन एक सुंरग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छूने की हिम्मत जुटाई। वो इतना डरे हुए थे कि फिर पूरे सफर में उन्होंने कुछ नहीं कहा।


लड़का तो गुंडे जैसा दिखता है....
एक और वाकया शेयर करते हुए पूनम ने बताया कि जब शत्रुघ्न के भाई राम सिन्हा और डायरेक्टर एनएन सिप्पी उनका रिश्ता लेकर मेरे घर गए थे तो मां इनकी फोटो देख भड़क गई और कहा कि ये तो किसी गुंडे की तरह लगता है। इसके चेहरे पर कितने निशान हैं। मां ने कहा- मेरी बेटी दूध जैसी गोरी और कहां ये लड़का, वह भी चोर की एक्टिंग करता है। यह कहते हुए मां ने रिश्ता रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि बाद में मेरे पेरेंट्स मान गए थे।


38 साल से साथ हैं शत्रुघ्न और पूनम...
9 जुलाई, 1980 को शत्रु ने एक्ट्रेस पूनम चंदिरामानी से शादी की थी। ये वो दौर था जब शत्रुघ्न का नाम रीना राय से जोड़ा जा रहा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रीना से उनका रिश्ता 7 सालों तक चला। दिलचस्प बात यह थी कि एक अन्य इंटरव्यू में शत्रुघ्न की वाइफ पूनम ने इस बात का खुलासा किया था कि वे अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

X
Shatrughan Sinha Wife Poonam Opens up About Her Love Story in Kapil Sharma Show
COMMENT