करगिल की पहाड़ियों में शेरशाह की शूटिंग शुरू करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, बैंकॉक में शुरू हुई कुली नंबर 1

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म शेरशाह करगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने करगिल की रियल लोकेशंस पर शुरू होने जा रही है। सूत्र बताते हैं कि, फिल्म के मेकर्स करगिल में कुछ इंटेंस एक्शन सीन शूट करना चाहते हैं। ये सीन इसी जगह पर शूट होना जरूरी हैं क्योंकि इससे लोकेशन ऑथेंटिक लगेगा। लेकिन कुछ दिन पहले जब सरकार ने सेक्शन 370 और 35ए हटाने की घोषणा की तब यह चर्चा थी कि इसकी शूटिंग वहां करना सही होगा या नहीं। पर अब टीम ने फैसला लिया है कि भले ही थोड़ी देर से ही सही पर शूटिंग उसी जगह पर करेंगे। सुनने में आया है कि जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है।’
 

किआरा संग रोमांटिक सॉन्ग भी होगा शूट
करगिल में मेकर्स इस एक्शन सीन के अलावा सिद्धार्थ और किआरा आडवाणी के बीच कुछ इमोशनल और रोमांटिक सीन भी शूट करेंगे। किआरा इस फिल्म में डिंपल का रोल निभा रही हैं जो सिद्धार्थ के किरदार की लव इंट्रेस्ट रही हैं। इसके बाद किआरा करगिल से वापस लौटेंगी और सिद्धार्थ तकरीबन एक महीने तक वहीं पर शूट करते रहेंगे।

1) शुरू हुई कुली नं. 1 रीमेक की शूटिंग

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नं. 1 के रीमेक की शूटिंग शुक्रवार को बैंकॉक में शुरू हो गई है। इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसके मुहूर्त शॉट का क्लैप उनकी पत्नी करुणा धवन ने दिया। फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। इसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि ओरिजिनल फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी जिसमें गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान और शक्ति कपूर जैसे कलाकारों ने काम किया था।

  • संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम में एक्टर सत्यजीत दुबे उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में उनके जिगरी दोस्त और संजय के सौतेले बेटे के रोल में अली फजल नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले साथ में 2011 में ऑलवेज कभी-कभी फिल्म की थी। उस फिल्म में दोनों एक दूसरे के दोस्त बने थे पर यहां दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान लखनऊ में शूटिंग के दसवें दिन दोनों के बीच एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जाना था। उसमें अली के पंच की वजह से सत्यजीत की नाक टूटी गई थी। उससे पहले शूट के पहले दिन ही सत्यजीत के कंधे का मसल ऑलरेडी टियर हो चुका था। इन सबके बावजूद सत्यजीत ने फिल्म की शूटिंग पर असर नहीं पड़ने दिया।
  • सत्यजीत बताते हैं, ‘अली और दत्त साहब के चलते मैं इतनी इच्छाशक्ति दिखा सका। शरीर को आराम की जरूरत थी पर मैंने अपने निजी दर्द को हावी नहीं होने दिया। वह इसलिए कि पूरी कास्ट के बल्क डेट्स ले लिए गए थे। मेरे एक रीजन की वजह से पूरी फिल्म का शेड्यूल गड़बड़ा जाता। इसका असर फिल्म पर पड़ता जो मैं नहीं चाहता था। सो मैंने चोटिल होने के बावजूद शूट जारी रखा।
खबरें और भी हैं...