शिल्पा शेट्टी ने घर पर रखी माता पूजा, कराया कन्या भोज, बच्चों को खुद हाथ से खिलाया खाना, इतना सब करने के बाद भी उनसे हो गई एक भूल, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे सवाल

एक ने पूछा- 'क्या आप अपने घर में ऐसी थाली में खाती है जो गरीब बच्चों को खिला रही है'

Rakhee Jhawar

Apr 13, 2019, 04:21 PM IST
Ram Navami Celebration : Shilpa Shetty Celebrate Ram Navami With Kanya Bhoj

एंटरटेनमेंट डेस्क. आज राम नवमी है। आमजन की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने इस त्योहार को मनाया। शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर माता पूजन किया। उन्होंने कन्या भोज किया और खुद बच्चों को हाथ से खाना खिलाया। शिल्पा के साथ बहन शमिता शेट्टी भी थी। शिल्पा ने घर में हुई पूजा की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटोज पर उन्होंने कैप्शन लिखा- 'Sending my instafam all the blessings and good wishes on this auspicious occasion of Ram Navami. Happy Kanchka .Stay blessed 😇'. इतना सब करने के बाद भी शिल्पा से हो गई एक बड़ी भूल, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए सवाल कर रहे हैं।

Sending my instafam all the blessings and good wishes on this auspicious occasion of Ram Navami. Happy Kanchka . Stay blessed 😇 #happyramnavami #celebration ##festival #gratitude #spiritual #happy #family #blessings

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on Apr 13, 2019 at 2:25am PDT

- एक यूजर ने पूछा- 'क्या आप अपने घर में ऐसी थाली में खाती हैं जो गरीब बच्चों को खिला रही हैं'। एक ने सवाल किया- 'बोतल में पानी क्यों, गिलास में क्यों नहीं, क्या आपने कन्याओं के पैर धोए'। वहीं, कुछ यूजर्स शिल्पा की खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें दुआएं भी दे रहे हैं। एक ने दुआ देते हुए लिखा- 'हैप्पी राम नवमी माता रानी आपको एक प्रिसेंस दे'। एक ने लिखा- 'गरीबों को खिलाओ ऊपर वाला आपको सब देगा'।

- एक यूजर बोला- 'ये तो सब ठीक है लेकिन और भी अच्छा होता अगर आप प्लास्टिक की बोतल यूज नहीं करतीं'। एक ने सलाह दी- 'मैडम प्लीज प्लास्टिक की बोतल यूज न करें'।

X
Ram Navami Celebration : Shilpa Shetty Celebrate Ram Navami With Kanya Bhoj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना