बयान / शिल्पा शेट्‌टी बोलीं - फिल्मों से 13 साल का ब्रेक लेना प्री-प्लान्ड और मेरा अपना फैसला था

Shilpa Shetty Kundra said her 13 year sabbatical was self imposed and well thought out
X
Shilpa Shetty Kundra said her 13 year sabbatical was self imposed and well thought out

दैनिक भास्कर

Nov 10, 2019, 06:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 13 साल बाद शब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' से वापसी कर रहीं शिल्पा शेट्‌टी ने फिल्मों से अपने ब्रेक को सोचा-समझा बताया है। शिल्पा को आखिरी बार 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो'  में देखा गया था। 15 साल की उम्र में एक्टिंग डेब्यू करने वाली शिल्पा को पहला काम लक बाय चांस मिली थी। चैट शो के दौरान शिल्पा ने अपने जीवन के कई पहलुओं पर बात की।

 

टीवी पर एक्टिव थीं शिल्पा : शिल्पा ने कहा- मैं इंडस्ट्री का हिस्सा थी, भले ही कहीं और रही लेकिन मैं लगातार काम कर रही थी। आप इसकी कमी तब महसूस करते हैं जब आप लाइमलाइट से दूर होते हैं। आपको लगता है कि आप प्रसिद्धि से दूर हो रहे हैं और लोग आपको भूल रहे हैं। मुझे ऐसा कभी नहीं लगा, क्योंकि मैं लगातार टीवी पर मौजूद थी। यह ब्रेक मेरा खुद पर लगाया हुआ और सोचा-समझा था। 

 

ड्राइविंग से डरती हैं शिल्पा : सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली शिल्पा कहती हैं - कभी-कभी मुझे महसूस होता है इंस्टाग्राम ने मुझे काफी कूल बना दिया है। मैं कूल नहीं हूं। एक घटना के बारे में शिल्पा कहती हैं- जब मैंने ड्राइविंग शुरू की थी तो एक फैन बोनट पर आकर बैठ गया था। उस घटना ने मुझे बेहद डरा दिया था। तब से लेकर आज तक मैं फिल्मों के अलावा ड्राइव करने में डरती हूं। 

 

एफिल टॉवर पर राज ने किया था प्रपोज : शिल्पा ने राज से शादी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- हर लड़की की तरह मेरा भी सपना था कि कोई मुझे एफिल टॉवर के सामने प्रपोज करे। राज ने एक बैंकवेट हॉल बुक किया और डायमंड रिंग के साथ मुझे प्रपोज किया। यह रिंग डेजर्ट के अंदर थी। राज ने मेरे पैरेंट्स से पहले ही बात कर ली थी। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना