विज्ञापन

'पति से तलाक चाहती हूं...', शिल्पा शेट्टी का यह मैसेज पढ़ चौंक गई मां, घबराहट में लाइव शो में ही लगा दिया बेटी को फोन

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 01:23 PM IST

बात बिगड़ने से पहले शो की जज को संभालना पड़ा मामला

Anurag Basu Send Message to Shilpa Shetty Mother For Divorce
  • comment

मुंबई। डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में शिल्पा शेट्टी कुछ दिनों पहले जैकी श्रॉफ के साथ अपनी ही फिल्म के गाने पर डांस करती दिखी थीं। हालांकि इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। दरअसल, शिल्पा को तंग करने के लिए शो के जज अनुराग बसु और गीता कपूर ने एक प्रैंक प्लान किया। इसमें इन्होंने शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक करवाने की साजिश रची। इस प्रैंक के के बाद शिल्पा शेट्टी की मां ने लाइव शो में ही एक्ट्रेस को फोन लगा दिया। ये है पूरा मामला...


हाल ही में ऑनएयर हुए 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में फराह खान बतौर गेस्ट जज पहुंची थीं। इस दौरान फराह और शिल्पा से उनके पति की सबसे खराब आदतों के बारे में पूछा गया। शिल्पा और फराह ने अपने पति से जुड़ी आदतों को शेयर किया। हालांकि इसी बीच, अनुराग बसु और गीता कपूर ने शिल्पा शेट्टी को परेशान करने का प्लान बना लिया। जिस वक्त शिल्पा शेट्टी जवाब देने में बिजी थीं, उसी दौरान अनुराग बसु ने शिल्पा का फोन लेकर उनकी मां सुनंदा शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वो पति राज कुंद्रा से तलाक चाहती हैं।


तलाक की बात आते ही सेट पर आ गया शिल्पा की मां का फोन...
अनुराग बसु ने जैसे ही शिल्पा की मां को यह मैसेज किया, तो उसके फौरन बाद शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी का फोन आ गया। हालांकि बात आगे बढ़ती, इससे पहले ही गीता कपूर ने अनुराग बसु की शरारत के बारे में सबको खबर कर दी। गीता ने बताया कि शिल्पा की मां को अनुराग ने क्या मैसेज किया है। गीता की बात सुनकर शिल्पा चौंक गईं और फिर घर पर बताया कि यह सब एक प्रैंक था। शिल्पा ने मां से कहा- ”कभी मेरे फोन से मैसेज आता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर तलाक लेना चाहती हूं तो समझ लेना कि यह मजाक है क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं।”

X
Anurag Basu Send Message to Shilpa Shetty Mother For Divorce
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन