• Hindi News
  • Entertainment
  • Gossip
  • शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, जेपी दत्ता, Shilpa Shetty With Rajkundra To JP Dutta Bring Ganesha Home
--Advertisement--

गाजे-बाजे के साथ गणपति बप्पा को घर लेकर आई शिल्पा शेट्टी, खूब लगाए बप्पा के जयकारे

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 08:59 AM IST

गणेश उत्सव में शामिल होने अरबाज खान ने किया GF और उनके पापा को इन्वाइट

एंटरटेनमेंट डेस्क. जहां देशभर में गणेश चतुर्थी धूमधाम में मनाई जा रही है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार को धूमधाम से मना रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर गणपति की प्रतिमा स्थापित करते हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ढोल-बाजे के साथ गणपति को घर लेकर आईं। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में शिल्पा पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही है। दोनों मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देते भी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं शिल्पा गणपति बप्पा.. के जयकारे लगाते भी दिख रही हैं। इस मौके पर शिल्पा का गॉर्जियस लुक देखने को मिला। उन्होंने डार्क पिंक कलर का सलवार सूट पहन रखा था। दूसरी और फिल्म 'पलटन' के डायरेक्टर जेपी दत्ता के घर भी गणपति पहुंचे। गाजे-बाजे के साथ दत्ता के घर बप्पा पहुंचे। बप्पा का स्वागत जेपी के साथ पत्नी बिंदिया और बेटी निधि ने तालियां बजाकर किया। अरबाज ने गर्लफ्रेंड और उनके पिता को गणेश उत्सव में किया इन्वाइट...


- अरबाज खान इन दिनों अपनी इटेलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को लेकर चर्चा में है। खबरें है कि अरबाज ने जॉर्जिया के साथ उनके पापा को भी गणपति उत्सव में शामिल होने के लिए इन्वाइट किया है।

- चर्चा ये भी है कि जॉर्जिया के पापा उत्सव के दौरान अरबाज के बांद्रा स्थित घर में ही ठहरेंगे। ये खबर अहम इसलिए है क्योंकि अभी तक यही कहा जा रहा है कि अरबाज की फैमिली जॉर्जिया को फिलहाल एक्सेप्ट नहीं कर रहे।

- गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं बल्कि सलमान खान की बहन के घर के गणपति की मूर्ति की स्थापना की जाएगी।

- खबरों की मानें तो सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग का तीसरा शेड्यूल गणपति उत्सव के बाद शुरू करेंगे।

X
Astrology

Recommended