अंबानी की बहू का डांस वीडियो वायरल, करिश्मा कपूर के गाने पर जमकर नाचीं श्लोका

मुकेश अंबानी की समधन ने भी 'डोला रे डोला' गाने पर किया डांस

DainikBhaskar.com

Mar 11, 2019, 08:21 PM IST
Shloka Mehta Ambani and Her Mother Mona Mehta Dance Video

मुंबई। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी से पहले हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी और मेहंदी के कुछ वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में श्लोका फिल्म 'दिल तो पागल है' के गाने 'ले गई ले गई' पर डांस करती नजर आ रही हैं। श्लोका के साथ उनकी बड़ी बहन भी हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में श्लोका की मां मोना मेहता फिल्म 'देवदास' के गाने 'डोला रे डोला' पर नाचती दिख रही हैं। बता दें कि मेहंदी सेरेमनी में अंबानी और मेहता दोनों फैमिली के लोगों ने परफॉर्म किया था। एक ही स्कूल में पढ़े हैं श्लोका और आकाश...


बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। स्कूल एजुकेशन के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री कंप्लीट की। डिग्री लेने के बाद 2014 में रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला। बता दें कि बिजनेसलेडी होने के साथ ही श्लोका एक सोशल वर्कर भी हैं। 2015 में इन्होंने कनेक्ट फॉर नाम से NGO स्टार्ट किया था, जो कि जरूरतमंदों को एजुकेशन, फूड, शेल्टर आदि प्रोवाइड कराता है।


हीरा कारोबारी की बेटी हैं श्लोका...
श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। रसैल रोजी ब्लू डायमंड्स के मालिक हैं और Orra ब्रांड नेम के साथ डायमंड रिटेल का बिजनेस करते हैं। इनकी वाइफ मोना मेहता हाउसवाइफ हैं। इनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी न्यूयॉर्क और बेटा हांगकांग में सेटल है।

X
Shloka Mehta Ambani and Her Mother Mona Mehta Dance Video
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना