• Hindi News
  • Entertainment
  • Gossip
  • संजय दत्त, फिल्म संजू, रणबीर कपूर, Shocking Sanjay Dutt Not Regretting For His Controversial Life
--Advertisement--

संजय दत्त को नहीं है अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ का पछतावा, सालभर पहले दिए इंटरव्यू में बोले थे- दोबारा जीना चाहता हूं वैसी ही जिंदगी

संजय दत्त, अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कलंक' में काम कर रहे हैं

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 12:00 AM IST
संजय दत्त, फिल्म संजू, रणबीर कपूर, Shocking Sanjay Dutt Not Regretting For His Controversial Life

एंटरटेनमेंट डेस्क. संजय दत्त की बायोपिक पर बन रही फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस बायोपिक फिल्म में संजय की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा। संजय की जिंदगी पर यासीर उस्मान ने एक किताब 'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड ब्वॉय' लिखी है। इस किताब में बताया है कि संजय को अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ का कभी भी पछतावा नहीं रहा। यासीर ने किताब में एक जगह सालभर पहले संजय से एक मुलाकात का जिक्र किया है। यासीर ने लिखा है, 'साल 2017 में एक शाम को संजय के साथ उनकी जिंदगी के बारे में बात हो रही थी। संजय से पूछा- जब वे अपनी जिंदगी को पीछे मुड़कर देखते हैं तो उसमें क्या बदलना चाहेंगे?' संजय बोले- 'कुछ नहीं, बल्कि मौका मिले तो मैं वैसी ही लाइफ दोबारा जीना चाहता हूं'।

- संजय दत्त की लाइफ के कई शेड्स लोग देख चुके हैं। और उनकी लाइफ से जुड़ी जो बातें छुपी है, वो फिल्म 'संजू' में देखने को मिलेगी। ड्रग्स की लत, आर्म्स एक्ट में जेल जाना या पर्सनल लाइफ की उठापटक, ये सब और बहुत कुछ फिल्म में देखने को मिलेगा। संजय कई बार इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हें अपनी जिंदगी की तमाम चीजों पर पछतावा नहीं है।

- बता दें कि संजय ने स्कूल में पढ़ाई करने के दौरान ही शराब और सिगरेट पीना शुरू कर दिया था। कॉलेज में आते-आते उन्होंने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। संजय का नाम 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट में आया था। संजय उस वक्त मॉरीशस में फिल्म 'आतिश' की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म करने के बाद जब वे मुंबई लौटे तो करीब 100 पुलिसवाले उन्हें लेने एयरपोर्ट पर मौजूद थे। उन्हें एयरपोर्ट से सीधे मुंबई क्राइम ब्रांच ले जाया गया था। पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि उनके पास एके 56 है। जिसके बाद उनपर टाडा एक्ट लगाया गया।

- हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने बताया था, 'हमने संजय की 308 गर्लफ्रेंड्स और अमेरिका की सड़कों पर बस का टिकट खरीदने के लिए भीख मांगने वाली बात का सच जानने के लिए रिसर्च किया था। इसके बाद हमें महसूस हुआ कि संजय ने अपनी लाइफ के बारे में जो कुछ उन्हें बताया है वो सच है'।

- संजय दत्त अभिषेक वर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कलंक' में काम कर रहे हैं। ये फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी आजादी के पहले की है। फिल्म में माधुरी और संजय दत्त तकरीबन 21 साल बाद साथ काम करते नजर आएंगे। संजय दत्त और माधुरी दीक्ष‍ित की आखिरी फिल्म 'महानता' 1997 में रिलीज हुई थी।

संजय के पास तीन और फिल्में
- संजय दत्त 'कलंक' के अलावा तीन और फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। जिनमें तिग्मांशु धूलिया की 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3' का नाम सबसे पहले है। फिल्म में संजय के साथ जिम्मी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह भी हैं।
- दूसरी फिल्म गिरीश मलिक के निर्देशन में बन रही 'तोरबाज' है। इस फिल्म में संजय दत्त, नरगिस फाखरी, सुमित व्यास और राहुल देव भी हैं।
- तीसरी फिल्म अर्जुन कपूर और कृति सेनन के साथ आने वाली आशुतोष गोवारीकर की 'पानीपत' है। ये तीनों फिल्में 2019 में रिलीज होंगी।

X
संजय दत्त, फिल्म संजू, रणबीर कपूर, Shocking Sanjay Dutt Not Regretting For His Controversial Life
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..