शूटिंग / शुरू हुई साइना नेहवाल की बायोपिक, ट्रैक सूट पहने गाल पर तिल लगाए नजर आईं श्रद्धा

मुंबई के मड आयलैंड में चल रही शूटिंग के दौरान साइना नेहवाल के माता-पिता भी पहुंचे।

श्रद्धा ने साइना की तरह बैडमिंटन खेलने के डेढ़ साल से ज्यादा समय तक ट्रेनिंग ली। श्रद्धा ने साइना की तरह बैडमिंटन खेलने के डेढ़ साल से ज्यादा समय तक ट्रेनिंग ली।
साइना के पिता हरवीर सिंह अपनी अाधी सैलरी बेटी की ट्रेनिंग में खर्च कर देते थे। साइना के पिता हरवीर सिंह अपनी अाधी सैलरी बेटी की ट्रेनिंग में खर्च कर देते थे।
श्रद्धा कपूर इस बायोपिक के साथ ही प्रभास के साथ साहो में भी नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर इस बायोपिक के साथ ही प्रभास के साथ साहो में भी नजर आएंगी।
श्रद्धा ने प्रकाश पादुकोण की एकेडमी में ही बैडमिंटन की ट्रेनिंग ली थी।  श्रद्धा ने प्रकाश पादुकोण की एकेडमी में ही बैडमिंटन की ट्रेनिंग ली थी। 
डायरेक्टर अमोल गुप्ते के अनुसार इस फिल्म में साइना की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी। डायरेक्टर अमोल गुप्ते के अनुसार इस फिल्म में साइना की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी।
X
श्रद्धा ने साइना की तरह बैडमिंटन खेलने के डेढ़ साल से ज्यादा समय तक ट्रेनिंग ली।श्रद्धा ने साइना की तरह बैडमिंटन खेलने के डेढ़ साल से ज्यादा समय तक ट्रेनिंग ली।
साइना के पिता हरवीर सिंह अपनी अाधी सैलरी बेटी की ट्रेनिंग में खर्च कर देते थे।साइना के पिता हरवीर सिंह अपनी अाधी सैलरी बेटी की ट्रेनिंग में खर्च कर देते थे।
श्रद्धा कपूर इस बायोपिक के साथ ही प्रभास के साथ साहो में भी नजर आएंगी।श्रद्धा कपूर इस बायोपिक के साथ ही प्रभास के साथ साहो में भी नजर आएंगी।
श्रद्धा ने प्रकाश पादुकोण की एकेडमी में ही बैडमिंटन की ट्रेनिंग ली थी। श्रद्धा ने प्रकाश पादुकोण की एकेडमी में ही बैडमिंटन की ट्रेनिंग ली थी। 
डायरेक्टर अमोल गुप्ते के अनुसार इस फिल्म में साइना की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी।डायरेक्टर अमोल गुप्ते के अनुसार इस फिल्म में साइना की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी।

Dainik Bhaskar

Sep 25, 2018, 07:34 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। डायरेक्टर अमोल गुप्ते और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ फिल्म का क्लैप बोर्ड पकड़े हुए श्रद्धा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर की थी। वहीं शूटिंग के दौरान श्रद्धा, साइना के पिता डॉ. हरवीर सिंह और मां उषा के साथ दिखाई दीं। 

 

श्रद्धा ने मांगी शुभकामनाएं : फिल्म की शूटिंग को लेकर श्रद्धा ने लिखा- हम शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इस नए सफर को शुरू करने बहुत रोमांचित हूं। आप सबकी शुभकामनाएं चाहिए। श्रद्धा शूटिंग स्पॉट पर साइना की तरह दिखाई दे रही हैं, उनके गाल पर साइना की तरह तिल भी दिखाई दे रहा है। 

 

डायरेक्टर का लैटर भी : श्रद्धा ने डायरेक्टर अमोल गुप्ते द्वारा लिखे एक लैटर को भी शेयर किया, जिसमें लिखा है- हमारी प्रिय बेटी श्रद्धा, साईं को याद करते हुए तुम्हारा नाम साइना रखते हैं। इस सफर को अपने लिए सबसे यादगार बनने दो। प्रिय बच्चा हम तुमसे प्यार करते हैं।

 

श्रद्धा ने ली स्पेशल ट्रेनिंग : साइना के रोल की तैयारी के लिए श्रद्धा ने बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद और प्रवीण नायर से ट्रेनिंग ली है। खुद साइना ने भी श्रद्धा को अपनी तरह मूवमेंट सिखाने के लिए कई दिन तक ट्रेंड किया। जब उन्हें यकीन हो गया कि श्रद्धा सीख चुकी हैं तभी शूटिंग शुरू की गई। 

 

इसलिए हुई देर : साइना अपनी बायोपिक में परफेक्शन चाहती हैं। इसलिए उन्हाेंने अमोल गुप्ते से कहा था कि जब तक श्रद्धा उनकी तरह खेलने न लगें, तब तक फिल्म की शूटिंग न करें। हालांकि श्रद्धा को अच्छा बैडमिंटन खेलना सीखने में काफी मेहनत लगी। जहां उन्हें कई बार चोट भी लगीं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना