रिएक्शन / बेटी श्रद्धा की शादी तय होने की खबर पर शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना, मैं उसका पिता हूं



शक्ति कपूर, रोशन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर। शक्ति कपूर, रोशन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर।
Shraddha Kapoor Will marry in 2020? Father Shakti Kapoor Reacts In Hilarious Way
Shraddha Kapoor Will marry in 2020? Father Shakti Kapoor Reacts In Hilarious Way
X
शक्ति कपूर, रोशन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर।शक्ति कपूर, रोशन श्रेष्ठ और श्रद्धा कपूर।
Shraddha Kapoor Will marry in 2020? Father Shakti Kapoor Reacts In Hilarious Way
Shraddha Kapoor Will marry in 2020? Father Shakti Kapoor Reacts In Hilarious Way

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 10:58 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. बेटी श्रद्धा की शादी की तारीख तय होने की अफवाह पर शक्ति कपूर ने मजेदार रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें भी इस शादी का इनविटेशन भिजवाना चाहिए,  क्योंकि वो दुल्हन के पिता हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि श्रद्धा कपूर अगले साल कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं। इसी को लेकर शक्ति कपूर से एक न्यूज एजेंसी ने रिएक्शन मांगा था। 

सवाल सुनते ही चौंके शक्ति कपूर

  1. शक्ति कपूर ने प्रतिक्रया में चौंकते हुए कहा, "सच में? मेरी बेटी शादी कर रही है? प्लीज मुझे शादी में इनवाइट करना मत भूलना। मुझे बताओ न... कहां हो रही है शादी? मैं वहां पहुंच जाऊंगा। मैं पिता हूं उसका और मुझे कुछ भी पता नहीं है। इसलिए प्लीज मुझे बतादो।" गुरुवार को एक पब्लिकेशन ने ऐसा दावा किया था कि श्रद्धा और रोहन 2020 में शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि श्रद्धा की मां शिवांगी ने इस शादी की तैयारी शुरू कर दी है।

  2. दो साल से डेट कर रहे श्रद्धा-रोहन

    श्रद्धा और रोहन करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहले भी उनकी शादी की अफवाह उड़ चुकी है। तब शक्ति ने प्रतिक्रया में कहा, "क्या बकवास है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। श्रद्धा का अगले 4-5 साल तक किसी से शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वह अभी करियर में अच्छा कर रही है और उसका पूरा फोकस नए प्रोजेक्ट्स पर है।"

  3. श्रद्धा-रोहन के लिंकअप पर शक्ति कपूर का रिएक्शन

    जब शक्ति ने श्रद्दा और रोहन के लिंकअप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, "पहले भी कई एक्टर्स के साथ श्रद्धा का नाम जुड़ चुका है। ये फिल्म इंडस्ट्री है। लिंक करने से कुछ नहीं होता। रोहन के पिता राकेश मेरे अच्छे दोस्त हैं। हम फैमिली फ्रेंड हैं। मेरी बेटी अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात मुझे बताती है। वह पेरेंट्स की मर्जी के बगैर शादी नहीं करेगी।" रोहन से पहले 32 साल की श्रद्धा का नाम फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ चुका है। 

  4. श्रद्धा की तीन फिल्में कतार में

    वर्क फ्रंट की बात करें तो बतौर लीड एक्ट्रेस पिछले साल उनकी दो फिल्में (स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू) रिलीज हुई थीं। इनमें से स्त्री बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी। जबकि बत्ती गुल...फ्लॉप हो गई थी। वो 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही प्रभास स्टारर साहो में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी दो फिल्मों छिछोरे और स्ट्रीट डांसर का प्रोडक्शन जारी है।  

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना