--Advertisement--

श्रद्धा कपूर को कम्पीट करेंगी खुद श्रद्धा, अगस्त में एक ही दिन रिलीज होंगी स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू

श्रद्धा की कपूर को पिछली बार हसीना पारकर में देखा गया था, जहां वे दाउद की बहन के रोल में नजर आयीं थीं।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 07:44 PM IST
स्त्री की शूटिंग पूरी होने के बाद एक रैप अप पार्टी रखी गई, जिसमें स्टार कास्ट के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे। स्त्री की शूटिंग पूरी होने के बाद एक रैप अप पार्टी रखी गई, जिसमें स्टार कास्ट के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे।

बॉलीवुड डेस्क। बिजली के अनाप-शनाप बिल की जांच करने और बिजली की आपूर्ति पर अधिकारियों को अवेयर करने के मुद्दे पर डायरेक्ट श्रीनारायण सिंह एक फिल्म ला रहे हैं बत्ती गुल मीटर चालू। इस फिल्म में पद्मावत में रावल रतन सिंह बने शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। लेकिन परेशानियां इनकी नहीं श्रद्धा कपूर की बढ़ गईं हैं। दरअसल शाहिद के अपोजिट रोल में श्रद्धा कपूर हैं। दोनों की यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होनी है। वहीं श्रद्धा और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कामेडी स्त्री भी इसी दिन रिलीज होनी है। यानी श्रद्धा की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को कम्पीट करेंगी।

स्त्री और बत्ती गुल में क्लैश
- दोनों ही फिल्मों में श्रद्धा मेन लीड रोल में हैं। हालांकि दाेनों फिल्मों के सबजेक्ट बिलकुल अलग हैं। अमर कौशिक ने स्त्री को डायरेक्ट किया है।
- स्त्री के टीजर में कोई चेहरा नहीं दिखाया गया था, सिर्फ एक परछाईं थी, और एक गांव की सुनसान गलियों में घूमता कैमरा। जहां घरों की दीवारों लिखा था ओ स्त्री कल आना, साथ ही एक आवाज भी आती है- ओ स्त्री कल आना यहां कोई मर्द नहीं।
- बत्ती गुल की शूटिंग टिहरी में हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में श्रद्धा के अलावा शाहिद कपूर और यामी गौतम भी हैं। टिहरी के बरौड़ी स्टेडियम में एक गाने की शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।
- यह फिल्म भी 31 अगस्त को रिलीज होनी है। जिसे ऋषि कपूर की फिल्म राजमा चावल से भी इसी दिन टक्कर मिलने वाली है।

फिर साइना की बायोपिक में खेलेंगी बैडमिंटन
- डायरेक्टर अमोल गुप्ते भी श्रद्धा की तरह दुविधा में फंस गए हैं। विजयदान देथा वाली दुविधा नहीं, हकीकत में वे साइना और श्रद्धा को लेकर दुविधा में हैं। साइना अपनी बायोपिक में परफेक्शन चाहती हैं। इसलिए उन्हाेंने अमोल गुप्ते से कहा है कि जब तक श्रद्धा उनकी तरह खेलने न लगें, तब तक फिल्म की शूटिंग न करें।
- हालांकि श्रद्धा को बैडमिंटन में परफेक्ट बनने में काफी मेहनत लग रही है। उन्हें कई बार चोटें भी लग चुकी हैं। लेकिन इस दौरान वे अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग भी कम्पलीट करती जा रही हैं।

साजिद की अनाम फिल्म और मां का रोल
- अपूर्व लखिया की 7वीं फ्लॉप फिल्म में श्रद्धा ने मुंबई की लेडी डॉन कहलाने वाली हसीना पारकर का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड की गॉडमदर का रोल किया था।
- इस फिल्म के बाद श्रद्धा ने साजिद नाडियादवाला की अनाम फिल्म में काम करने जा रही हैं। जहां उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे। वहीं इस फिल्म में वे एक मां का रोल निभाएंगी। फिल्म को दंगल से फेमस हुए नीतेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- बाहुबली स्टार प्रभास के साथ श्रद्धा तीन भाषाओं में बन रही फिल्म ‘साहो’ में भी नजर आएंगी।
- राजकुमार राव इससे पहले ओमेर्टा में नजर आए थे जो अप्रैल 2018 में रिलीज हुई थी।

श्रद्धा और शाहिद कपूर अक्टूबर 2014 में रिलीज हुई हैदर में भी साथ काम कर चुके हैं। श्रद्धा और शाहिद कपूर अक्टूबर 2014 में रिलीज हुई हैदर में भी साथ काम कर चुके हैं।
फिल्म् स्त्री के सेट से राजकुमार राव ने यह फोटो शेयर किया था। फिल्म् स्त्री के सेट से राजकुमार राव ने यह फोटो शेयर किया था।
श्रद्धा बैडमिंटन के लिए कोच से ट्रेनिंग लेती हैं। लेकिन समय-समय पर साइना खुद उन्हें अपने मूव्स सिखाती नजर आ जाती हैं। श्रद्धा बैडमिंटन के लिए कोच से ट्रेनिंग लेती हैं। लेकिन समय-समय पर साइना खुद उन्हें अपने मूव्स सिखाती नजर आ जाती हैं।
X
स्त्री की शूटिंग पूरी होने के बाद एक रैप अप पार्टी रखी गई, जिसमें स्टार कास्ट के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे।स्त्री की शूटिंग पूरी होने के बाद एक रैप अप पार्टी रखी गई, जिसमें स्टार कास्ट के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे।
श्रद्धा और शाहिद कपूर अक्टूबर 2014 में रिलीज हुई हैदर में भी साथ काम कर चुके हैं।श्रद्धा और शाहिद कपूर अक्टूबर 2014 में रिलीज हुई हैदर में भी साथ काम कर चुके हैं।
फिल्म् स्त्री के सेट से राजकुमार राव ने यह फोटो शेयर किया था।फिल्म् स्त्री के सेट से राजकुमार राव ने यह फोटो शेयर किया था।
श्रद्धा बैडमिंटन के लिए कोच से ट्रेनिंग लेती हैं। लेकिन समय-समय पर साइना खुद उन्हें अपने मूव्स सिखाती नजर आ जाती हैं।श्रद्धा बैडमिंटन के लिए कोच से ट्रेनिंग लेती हैं। लेकिन समय-समय पर साइना खुद उन्हें अपने मूव्स सिखाती नजर आ जाती हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..