• Hindi News
  • Bollywood
  • Shweta Bachchan Nanda Birthday: Shweta Bachchan Reveal Why She Is Away From Acting

फिल्मों में आने के लिए अमिताभ बच्चन की लाड़ली ने स्कूल के नाटकों में लिया हिस्सा, लेकिन हो गई एक बहुत बड़ी गलती, फिर खाई कसम कभी नहीं करेंगी एक्टिंग

भाभी ऐश्वर्या राय की एक आदत से चिढ़ती हैं श्वेता बच्चन

DainikBhaskar.com

Mar 17, 2019, 04:02 PM IST
Shweta Bachchan Nanda Birthday: Shweta Bachchan Reveal Why She Is Away From Acting

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमिताभ बच्चन की लाड़ली श्वेता बच्चन नंदा 45 साल (17 मार्च, 1974) की हो गई हैं। उनका जन्म मुंबई में ही हुआ था। बच्चन फैमिली में एकमात्र श्वेता ही है जो फिल्मों से दूर है, बाकी सभी मेंबर्स फिल्मों में एक्टिव हैं। श्वेता ने फिल्मों से दूरी बनाने की वजह खुलासा खुद किया था। स्टेज पर शॉट भूल गई थीं श्वेता...

- श्वेता ने बताया था- 'मैंने स्कूल समय में कुछ नाटकों में काम किया था। ये सोच कर कि मैं भी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राय करूंगी। लेकिन मेरे लिए ये एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा। स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था। खूब रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज ये किरदार निभाने को तैयार थी। लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई। ये मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा था। बस उसके बाद से लाइट, कैमरा, एक्शन... ये शब्द मेरे लिए बेहद डरावने बन गए।

- श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। हालांकि मां और पापा के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने उनके साथ बेहद कम वक्त ही बिताया। बता दें कि श्वेता पापा के साथ ऐड फिल्म में नजर आ चुकी हैं।


रिश्ते में रणबीर कपूर की भाभी लगती हैं श्वेता
श्वेता बच्चन की शादी 1997 में रणबीर कपूर के कजिन (बुआ के बेटे) निखिल नंदा से हुई थी। इस नाते वे रणबीर की रिश्ते में भाभी लगती है। श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं। बेटी नव्या और बेटा अगस्त्य।


ऐश्वर्या की एक आदत पसंद नहीं
श्वेता बीते दिनों भाई अभिषेक के साथ 'कॉफी विद करन' में शामिल हुईं थीं। यहां उन्होंने भाभी ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं और किसे नहीं, पर बिंदास होकर बात की थी। ऐश को लेकर श्वेता ने कहा था- 'ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और स्ट्रॉन्ग वुमन हैं। उनकी ये बात उन्हें सबसे ज्यादा इम्प्रेस करती है। वो फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनकी ये आदत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है।

- श्वेता ने 2018 में अपना ब्रांड लॉन्च किया था। उन्होंने अपनी फैशन डिजायनर दोस्त मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर मुंबई में एक फैशन स्टोर MxS World लॉन्च किया था। लॉन्च इवेंट में भाई अभिषेक बच्चन बहन के ब्रांड के कपड़े पहनकर पहुंचे थे।

X
Shweta Bachchan Nanda Birthday: Shweta Bachchan Reveal Why She Is Away From Acting
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना