--Advertisement--

17 साल के बेटी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, श्वेता के दूसरे पति ने कहा- शाबाश

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 12:02 AM IST

श्वेता तिवारी की 17 बेटी पलक को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

पलक तिवारी, अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी। पलक तिवारी, अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।

मुंबई.  श्वेता तिवारी की 17 बेटी पलक को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि उन्होंने लिप सर्जरी कराई है। इस पर खुद पलक ने जवाब देते हुए लिखा था कि वे अभी 17 साल की हैं और वे दुनिया के लिए खुद को बदलने में भरोसा नहीं रखतीं। अब इस मामले में पलक के दूसरे पिता (सौतेले) अभिनव कोहली का स्टेटमेंट सामने आया है। अभिनव ने ऐसे किया पलक को सपोर्ट और दी शाबाशी ...

 

- DainikBhaskar.com से बातचीत में अभिनव ने कहा, "मैं हमेशा अपनी बेटी के साथ हूं। मजबूती से उसके साथ खड़ा हूं। पलक बहुत स्मार्ट है और जरूरत पड़ने पर करारा जवाब देना भी जानती है। वैसे वह बहुत शांत है। जिस तरह से उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया, मैं उसके लिए उन्हें शाबाशी देता हूं। आजकल ट्रोलिंग बहुत ज्यादा हो रही है। लोगों ने बेवजह मेरी बेटी को ट्रोल किया। स्टार किड्स के लिए यह बहुत जरूरी है कि उन्हें ऐसी सिचुएशन को हैंडल करना आना चाहिए। फिर चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की।"

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अभिनव का पूरा इंटरव्यू...

अभिनव कोहली और पलक तिवारी। अभिनव कोहली और पलक तिवारी।

पलक बहादुर बेटी है 

 

- अभिनव ने आगे कहा, "पलक बहुत बहादुर बेटी है। उसने पूरी सिचुएशन को बहुत ही सावधानी और स्मार्ट तरीके से हैंडल किया। उसके खिलाफ लोग कुछ भी कहते रहते हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री से जुड़े अपने पेरेंट्स की वजह से उसका बुरा नहीं मानती। हम सभी मीडिया में रहते हैं। उसकी मां ने जो कुछ सहा, उसने वह सब देखा है। वह बहुत मैच्योर है।"

पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली। पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली।

पलक के ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री पर 

 

- अभिनव ने पलक के ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री करने के डिसीजन के बारे में कहा, "कई सालों से वह लाइमलाइट में नहीं थी। इसलिए लोगों ने उसके बारे में कुछ नहीं कहा। अब वह पब्लिक लाइट में आ गई है, इसलिए लोग उसके बारे में बात करने, कमेंट करने और कॉम्प्लीमेंट देने के लिए तैयार हैं। उसके बारे में निगेटिव बातें भी कर रहे हैं। लेकिन यही लाइफ है, जो खुद पलक और हमने उनके लिए चुनी है। श्वेता ने भी कई सालों तक ऐसी ही लाइफ जी। यह प्रोफेशनल जोखिम है, जहां लोग आपके बारे में गलत बात कर रहे हैं। लेकिन आपको अपने हिसाब से चलना है। ऐसा कोई न कोई जरूर होगा, जिसे आपके बारे में कुछ बातें अच्छी नहीं लगेगीं।"

श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिनव कोहली। श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिनव कोहली।

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं पलक

 

"श्वेता और मैंने हमेशा वही किया, जो सही लगा। इसी तरह हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे भी अपने सपने पूरे करें। पलक एक्ट्रेस बनना चाहती है और हम हमेशा उसके डिसीजन को सपोर्ट करते हैं। हम बहुत खुश हैं कि पलक अपनी राह खुद चुन रही है। बता दें कि पलक जल्दी ही 'तारे जमीं पर' फेम दर्शील सफारी के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। 

राजा चौधरी, पलक तिवारी और श्वेता तिवारी। राजा चौधरी, पलक तिवारी और श्वेता तिवारी।

श्वेता तिवारी के पहले पति की बेटी है पलक

 

- पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। 2012 में श्वेता का राजा से तलाक हो गया और 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है, जिसका नाम उन्होंने रेयांश रखा है।

X
पलक तिवारी, अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।पलक तिवारी, अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी।
अभिनव कोहली और पलक तिवारी।अभिनव कोहली और पलक तिवारी।
पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली।पलक तिवारी, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली।
श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिनव कोहली।श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिनव कोहली।
राजा चौधरी, पलक तिवारी और श्वेता तिवारी।राजा चौधरी, पलक तिवारी और श्वेता तिवारी।
Astrology

Recommended

Click to listen..