--Advertisement--

अपनी ही संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं एक्ट्रेस श्वेता, मंगेतर ने गोद उठाकर किया डांस तो फ्रेंड्स बनाने लगे वीडियो

श्वेता त्रिपाठी(32) ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा से 29 जून को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं।

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2018, 05:49 PM IST
Pre-Wedding Bash: Bollywood Actress Shweta Tripathi Dance With Fiance Chaitanya sangeet ceremony

मुंबई. बॉलीवुड में 'मसान', 'हरामखोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता त्रिपाठी (32) ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर-रैपर चैतन्य शर्मा से 29 जून को शादी करने वाली हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। सोमवार को श्वेता की बैचलरेट पार्टी, फिर मंलगवार को मेहंदी और बुधवार को संगीत सेरेमनी रखी गई। संगीत सेरेमनी ने श्वेता ने फ्रेंड्स के साथ जमकर मस्ती की। यही नहीं चैतन्य पार्टी में होने वाली पत्नी को गोद में उठाकर डांस करते दिखे, ऐसे में पार्टी में मौजूद फ्रेंड्स ने कपल की इस क्यूट केमेस्ट्री का वीडियो भी बनाया। श्वेता ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ, सपना पब्बी और बाकी फ्रेंड्स के साथ जमकर पार्टी एन्जॉय की। बता दें कि चैतन्य, श्वेता से पांच साल छोटे हैं। गोवा में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग...

- श्वेता और चैतन्य की शादी गोवा में 29 जून को होगी। 30 को पूल पार्टी होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।
- कम ही लोग जानते हैं कि दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी.के.त्रिपाठी की बेटी श्वेता बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।
- उनका पहला प्यार थिएटर के लिए था, लेकिन किस्मत उन्हें परदे तक ले आई। उन्होंने डिज्नी चैनल के शो 'क्या मस्त है लाइफ', शॉर्ट फिल्मों और कुछ टीवी कमर्शियल में भी काम किया है।

X
Pre-Wedding Bash: Bollywood Actress Shweta Tripathi Dance With Fiance Chaitanya sangeet ceremony
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..