• Hindi News
  • Bollywood
  • pak singer ali zafar trolled on twitter for supporting PM Imran khan statement on pulwama attack

पुलवामा हमला / अली जफर ने इमरान खान की स्पीच की तारीफ की, लोग बोले- अब भारत आकर दिखा



pak singer ali zafar trolled on twitter for supporting PM Imran khan statement on pulwama attack
X
pak singer ali zafar trolled on twitter for supporting PM Imran khan statement on pulwama attack

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2019, 11:52 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर ट्वीटर पर ट्रोल हो रहे हैं। इसका कारण है अली का पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान को स्पोर्ट करना। इमरान का ये वही बयान है, जिसमें वो भारत को पुलवामा हमले में हाथ ना होने की दलीले दे रहे हैं। उन्होंने इमरान खान के बयान वाला वीडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा- 'व्हाट अ स्पीच सर'। अली के ट्वीट करते ही कई भारतीय फैंस उनसे खफा हो गए। कुछ ने उन्हें खुब खरी-खोटी सुनाई तो कुछ ने उन्हें इंडिया में दोबारा कदम ना रखने की धमकी दे डाली।

 

 

क्या कहा था इमरान ने बयान में?

 

मंगलवार को इमरान खान ने एक बयान जारी किया था। इस बायान में इमरान ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ ना होने की बात कही थी। इमरान ने कहा था कि पुलवामा हमले में हम पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। पाकिस्तान का कोई भी व्यक्ति इस हमले में शामिल नहीं हैं। अगर आप हम पर हमला करेंगे तो हम भी जंग के लिए तैयार हैं। आगे इमरान ने कहा था कि भारत दुनिया की किसी भी ऐजेंसी से जांच करवा ले हम तैयार हैं। जब पाकिस्तान स्थायित्व की ओर बढ़ रहा है तो वो दहशतगर्दी की ओर जाएगा? भारत को खुद सोचना चाहिए कि क्यों कश्मीर का युवा दहशतगर्दी की तरफ मुड़ रहा है?  

 

अली ने इमरान के स्पोर्ट में क्या कहा?

 

अली ने इमरान का बयान शेयर करते हुए लिखा भारतीयों पर निशाना साधा था। पाक एक्टर-सिंगर ने इमरान के वीडियो शेयर करने के साथ लिखा- 'इसे खुले दिल और दिमाग के साथ सुने।' बस फिर क्या फैंस ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।अली का इमरान को स्पोर्ट करना उन पर ही भारी पड़ गया। 

 

अली ने बॉलीवुड की 'मेरे ब्रदर की दुल्ह', 'चश्मे बद्दूर', 'तेरे बिन लादेन' और 'किल दिल' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

 

 

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना