पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनु मलिक के बचाव में आईं सिंगर हेमा सरदेसाई, बोलीं- ताली दोनों हाथ से बजती है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन आइडल सीजन 9 में जज के तौर पर वापसी करने वाले अनु मलिक लगातार लोगों के निशाने पर हैं। सोना महापात्रा और नेहा भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लैटर्स लिखे थे। अब अनु मलिक का बचाव करने के लिए सिंगर हेमा सरदेसाई सामने आई हैं। हेमा का कहना है- ताली एक हाथ से नहीं बजती है। 
 
हेमा को फिल्म बागवान के गाने \'चली चली फिर हवा चली\' और फिल्म चक दे इंडिया के सॉन्ग \'बादल पे पांव है\' के लिए जाना जाता है। 
 

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट: हेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अनु का बचाव किया है। हेमा लिखती हैं- \"कई साल पहले जब मैं इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रही थी तब मैं अकेली सिंगर थी जिसने यह कह दिया था कि मैं अपने मूल्यों के साथ समझौता करके काम गाने नहीं गाऊंगी। उस समय दूसरे क्यों चुप थे। और इतने सालों तक चुप क्यों रहे। सिर्फ मेरे ही सिद्धांतों के चलते अनु मलिक के निर्देशन में बने कई गीतों को गाने का मौका मुझे मिला था। अगर मेरे जैसा सिंगर अनु जी के साथ गाने गा सकता है तो यह साबित होता है कि उनके अंदर एक ऐसा कलाकार है जो सच्ची प्रतिभा की कदर करता है और जिसने मुझे सम्मान सहित गाने दिए।\" 
 

हेमा ने लिखा ताली दोनों से हाथ से बजती है: हेमा आगे लिखती हैं- \"मैंने कुछ ऐसे सिंगर्स से भी पूछा है जो उनके खिलाफ हैं कि आप इतने सालों तक चुप क्यों रहे। क्या आप ये कहना चाहेंगे कि बाकी सारे म्यूजिक डायरेक्टर्स जिनके साथ आपने काम किया वे सारे भगवान हैं। अगर आप अपनी पब्लिसिटी के लिए उन पर आरोप लगा रहे हैं तो यह सही नहीं है। मैं यही कहूंगी कि ताली दोनों हाथ से बजती है। जब इंडस्ट्री की सबसे डीसेंट मोस्ट सिंगर इस पर कुछ कह रही है तो लोगों को इस मामले पर बोलना चाहिए।\" 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement