--Advertisement--

'बजरंगी भाईजान' के सिंगर पर लगा लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप

जुबिन पर लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के साथ मारपीट का आरोप भी लगाया गया है।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 07:27 PM IST
सलमान खान के साथ जुबिन नौटियाल सलमान खान के साथ जुबिन नौटियाल

- अपनी बर्थडे पार्टी के दौरान लड़की से छेड़छाड़ का आरोप।
- लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के साथ मारपीट का आरोप भी लगा।
- जुबिन ने भी युवक पर मारपीट का आरोप लगाया है।

मुंबई. 'ओके जानू' का 'हम्मा हम्मा' और 'बजरंगी भाईजान' का 'जिंदगी कुछ तो बता' जैसे सॉन्ग्स को आवाज दे चुके सिंगर जुबिन नौटियाल पर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। जुबिन पर लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के साथ मारपीट का आरोप भी है। घटना गुरुवार रात की है। पीड़ित युवक का नाम शशांक बताया जा रहा है। शशांक ने जुबिन के खिलाफ अपने साथ मारपीट और गर्लफ्रेंड के साथ छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस में की है। जुबिन की बर्थडे पार्टी के दौरान की घटना...

- रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को बसंत बिहार के जीएम रोड स्थित एक होटल में जुबिन की बर्थडे पार्टी चल रही थी। शशांक भी गर्लफ्रेंड के साथ इस पार्टी में शरीक हुआ था। शशांक ने पुलिस को की गई शिकायत बताया है कि कुछ समय के लिए किसी काम से वह पार्टी हॉल से बाहर आया था। लेकिन जब वह वापस लौटा तो देखा कि जुबिन उसकी गर्लफ्रेंड को छेड़ रहे हैं। शशांक के मुताबिक, जब उसने इसका विरोध किया तो जुबिन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह है जुबिन का तर्क

- शुक्रवार शाम जुबिन ने शशांक के खिलाफ पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। उनके मुताबिक, शुक्रवार की दोपहर वे आईएसबीटी की ओर जा रहे थे। तभी शशांक और उसके कुछ दोस्तों ने उन्हें रास्ते में रोक लिया और उनकी कार का शीशा तोड़ दिया। जुबिन ने यह आरोप भी लगाया है कि शशांक और उसके साथियों ने उनके साथ हाथापाई भी की।

और यह है पुलिस का तर्क

- इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि जुबिन ने शशांक को पार्टी में नहीं बुलाया था। उन्होंने अपने चुनिंदा करीबियों और रिश्तेदारों को ही इनवाइट किया था। पार्टी में बिना बुलाए पहुंचने के कारण शशांक से जुबिन का झगड़ा हुआ। फिलहाल, होटल के मैनेजर और बाकी स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। पुलिस दोनों पक्षों की जांच करने के बाद ही मामले में पूरी क्लियरिटी दे पाएगी।