इंटरव्यू / नेहा कक्कड़ ने कहा- बुरे अनुभव के बाद दिल दोबारा प्यार के लिए तैयार नहीं

X

  • एक्टर हिमांश कोहली के साथ नेहा का अफेयर 2 साल तक चला था

Feb 09, 2019, 09:25 AM IST

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ आखिरकार अपने ब्रेकअप से उबर गई हैं। अब वे अपने पहले प्यार यानी सिंगिंग की तरफ वापस जाने के लिए तैयार हैं। नेहा ने दैनिक भास्कर के साथ ब्रेकअप, फिर से प्यार और फ्यूचर प्रोजेक्ट्स पर बात की...

मैं डिप्रेशन में चली गई थी

पिछले महीने एक्टर हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बहुत मुश्किल दौर से गुजरी हैं। ब्रेकअप से पहले दोनों ने लगभग दो साल तक डेट किया। इस बारे में नेहा कहती हैं, ‘यह फेज बहुत टफ था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेक अप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं। अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है।"

उन्होंने बताया, "जब मैं रिलेशनशिप में थी, तब अपने परिवार और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही थी। उस समय, मैंने अपना सारा समय और एनर्जी उस व्यक्ति को समर्पित कर दी, जो इसके लायक नहीं है। और इतना समय देने के बावजूद उसने हमेशा साथ न होने की शिकायत की। शुक्र है कि मैं इस बुरे रिश्तेसे आगे बढ़ गई हूं।"

नेहा कहती हैं कि इस बुरे अनुभव के साथ, मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं सिंगल रहकर खुश हूं और अब हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इसने मुझे परिवार के सदस्यों के महत्व का अहसास करवाया।

उन्होंने बताया कि जब एमटीवी अनप्लग्ड ने मुझे ‘कक्कड़’ स्पेशल के साथ एक शो ऑफर किया तो मैं इससे इनकार नहीं कर सकी। पहली बार हम तीनों - टोनी, सोनू और मैं अनप्लग्ड वर्जन के लिए गाएंगे। इससे बेहतर जिंदगी मैं कुछ नहीं हो सकता है। मैंने अपने भाई टोनी के लिखे सॉन्ग्स गाने का फैसला किया है। सभी गीत अलग-अलग होंगे जो किसी ने अब तक नहीं सुने हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना