--Advertisement--

सोफिया ने शेयर की फोटो, बोलीं- बच्चा खो देने के बाद बॉडी का यह हाल हुआ

उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मिसकैरेज के बाद उनकी बॉडी पहले जैसी नहीं रही।

Danik Bhaskar | May 17, 2018, 04:57 PM IST

मुंबई. 'बिग बॉस 8' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं सोफिया हयात पति व्लाद स्टैन्श्यू से अलग हो चुकी हैं। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में दोनों के अलगाव की खबर आई थी। तब यह चर्चा भी थी कि सोफिया ने अपना बच्चा भी खो दिया है। अब सोफिया ने सोशल मीडिया पर मिसकैरेज का दर्द बयां किया। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मिसकैरेज के बाद उनकी बॉडी पहले जैसी नहीं रही। यह है सोफिया की पूरी पोस्ट...

- सोफिया ने लिखा है, "मिसकैरेज के बाद मेरी बॉडी। मैं अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती हूं। बेबी एक्स्पेक्ट करने और फिर उसे खोने के बाद शेप ऐसा हो गया। ऐसी मैं कभी नहीं थी। याद रखिए बच्चा खो देने की वजह से मेरी बॉडी ऐसी हुई। लेकिन मुझे इससे अब भी प्यार है। क्योंकि मेरी बॉडी ने हर दिन मेरे लिए बहुत कुछ किया है।" सोफिया ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनका पेट कुछ बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

पति को शैतान बताकर निकाल दिया था घर से

- अप्रैल के आखिरी सप्ताह में खबर आई थी कि सोफिया ने पति व्लाद स्टैन्श्यू को घर से निकाल दिया था। तब सोफिया ने कहा था, "उसने मुझसे कई बार झूठ बोला। उसके पास पैसे नहीं हैं। सारे खर्चे मैंने खुद उठाए।" सोफिया के मुताबिक, "मुझे उसके गलत इरादों के बारे में तब पता चला, जब मेरे पर्स से पैसे धीरे-धीरे गायब होने लगे। सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तब हुई, जब मैंने उसे उसकी एक्स वाइफ के साथ चैटिंग करते पकड़ा। इतना ही नहीं मेरी प्रॉपर्टी के कुछ डॉक्यूमेंट्स भी नहीं मिल रहे थे। बाद में खोजने पर वो उसके बैग में मिले।" एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू में सोफिया ने हसबैंड के बारे में कहा- "वो शैतान के साथ चोर भी था।" सोफिया ने अप्रैल 2017 में व्लाद ने शादी की थी।

सोफिया के मुताबिक, पति ने ये झूठ बोले
 
- सोफिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की थीं। इसमें उन्होंने बताया था उनके पति ने उन्हें झूठ बोला था कि वो इंटीरियर डिजाइनर है, जबकि असल में वो कर्जे में डूबा था। सोफिया के मुताबिक वो खुद उसका खर्चा उठाती थी। सोफिया ने कहा कि व्लाद अच्छा इंसान नहीं था इसलिए  रिश्ता खत्म कर दिया। सोफिया के मुताबिक, व्लाद ने उन्हें शादी की रिंग भी नहीं लौटाई। बकौल सोफिया, "मैंने उसे खुद सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेचते हुए पकड़ा। अंगूठी की कीमत ही करीब 10 लाख रुपए है।" 
फिर एक पोस्ट में कहा था- मैं तुम्हे माफ़ कर दूंगी
 
- सोफिया ने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि वे पति को माफ कर देंगी। लेकिन उनके लिए नहीं, बल्कि अपने लिए। उन्होंने लिखा था, "मैं अपने दिल में किसी तरह का गुस्सा या कड़वाहट नहीं रखना चाहती। मैं तुम्हे माफ़ कर देती हूं, क्योंकि किसी से नफरत करना उसे पकड़कर रख लेने जैसा है। और मैं तुमसे किसी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहती।"
सोफिया से 10 साल छोटे हैं व्लाद
 
- सोफिया के पति व्लाद उनसे 10 साल छोटे हैं। वो पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता भी हैं।  उन्होंने पहली शादी 21 साल की उम्र में सारह नाम की लड़की से की थी। दोनों का एक बेटा ऑर्थर है। सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को ब्वॉयफ्रेंड Vlad Stanescu से शादी की। दोनों ने लंदन में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी।
ब्रिटेन की रहने वाली सोफिया 'बिग बॉस' में भी कर चुकीं बवाल
 
ब्रिटेन की रहने वाली सोफिया को जुलाई 2012 में वोग इटालिया ने कर्वी आइकॉन का टाइटल दिया था। सितंबर 2013 में FHM मैगजीन ने उन्हें वर्ल्ड की 81वीं मोस्ट सेक्सिएस्ट वुमन करार दिया था। बॉलीवुड पार्टी और रेड कारपेट इवेंट्स पर सोफिया अपने बोल्ड लुक से सबको चौंका चुकी हैं। इतना ही नहीं, वे सोशल मीडिया पर कई टॉपलेस और बोल्ड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं। बिग बॉस' सीजन-7 (2013) का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस' के घर से ही अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में वे रिहा हो गए थे। 2016 में सोफिया ने ऐलान किया था कि वे नन बन चुकी हैं। उन्होंने यह भी कहा थ वे न तो शादी करेंगी और न ही सेक्स। हालांकि, बाद में सोफिया के सारे ऐलान सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर रह गए।