--Advertisement--

शैतान और चोर कहकर बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट ने पति को घर से निकाला, बच्चा भी खो दिया

'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात ने हसबैंड को शैतान और चोर कहकर घर से निकाल दिया है।

Danik Bhaskar | Apr 30, 2018, 11:39 AM IST

मुंबई. 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात एक बार फिर सुर्खियों में है। खबरें आ रही है कि उन्होंने हसबैंड व्लाद स्टैन्श्यू को घर से बाहर निकाल दिया है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपना बच्चा भी खो दिया है। सोफिया इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही है। अपने बोल्ड अंदाज और स्टेटमेंट में लिए जानी जाने वाली सोफिया ने हसबैंड से रिश्ता खत्म करने की जानकारी इंस्टाग्राम पर भी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने हसबैंड को शैतान और चोर भी कहा। पिछले साल मार्च में हुई थी शादी...

- सोफिया ने पिछले साल मार्च में व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी।
- एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू में सोफिया ने बताया कि वे प्रेग्नेंट थी और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया है।
- इंटरव्यू में उन्होंने हसबैंड के बारे में कहा- वो शैतान के साथ चोर भी था।
- सोफिया ने इंस्टाग्राम पर भी कुछ पोस्ट की है। इसमें वो बता रही हैं कि उनके पति ने उन्हें झूठ बोला था कि वो इंटीरियर डिजाइनर है लेकिन असल में वो कर्जे में डूबा था।
- सोफिया उसका खर्चा उठाती थी लेकिन वो अच्छा इंसान नहीं था और इसीलिए उन्होंने उसके साथ रिश्ता खत्म कर दिया है।

आगे की पढ़ें सोफिया द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट...

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट। इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

सोफिया ने मई 2016 में खुलासा किया था कि वे नन बन गई हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया ने कहा था, ''जिंदगी में डर होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। मैं जिस रिश्ते में थी, वहां बहुत परेशान थी। एक बार तो मैंने खुद को मार डालने की कोशिश की थी। इसके बाद मुझे लगा कि मैं तो एकदम मर चुकी हूं और फिर से मुझे नई जिंदगी मिली। जब मुझे होश आया तो मुझे लगा कि ये जिंदगी मुझे केवल गॉड ने दी है। अब यह उनका गिफ्ट है।''

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट। इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

ब्रिटेन की रहने वाली सोफिया को जुलाई 2012 में वोग इटालिया ने कर्वी आइकॉन का टाइटल दिया था। सितंबर 2013 में FHM मैगजीन ने उन्हें वर्ल्ड की 81वीं मोस्ट सेक्सिएस्ट वुमन करार दिया था। बॉलीवुड पार्टी और रेड कारपेट इवेंट्स पर सोफिया अपने बोल्ड लुक से सबको चौंका चुकी हैं। इतना ही नहीं, वे सोशल मीडिया पर कई टॉपलेस और बोल्ड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं।

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट। इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

बिग बॉस' सीजन-7 का हिस्सा रहीं सोफिया ने शो के कंटेस्टेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें 'बिग बॉस' के घर से ही अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में वे रिहा हो गए थे।