रिएक्शन / अनु मलिक की वापसी पर भड़की सोना महापात्रा, चैनल को दिलाया याद MeToo कैम्पेन में आरोपी थे



sona mohapatra is in attacking mode on comeback of anu Malik as judge
X
sona mohapatra is in attacking mode on comeback of anu Malik as judge

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2019, 08:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अनु मलिक सोनी टीवी के सिंगिंग रियलटी शो के जज बनकर वापसी कर रहे हैं। अनु की वापसी पर सिंगर सोना महापात्रा ने एक बार फिर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सोना ने ट्वीट करके चैनल को भी याद दिलाया कि अनु मलिक पर मीटू मूवमेंट के तहत श्वेता पंडित ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। 

 

 

चैनल ने चलते शो से किया था बाहर : अनु मलिक का नाम सामने आने के बाद सोनी टीवी ने उन्हें अपने रनिंग शो इंडियन आइडल से बीच में ही बाहर कर दिया था। हालांकि अब अनु मलिक बच्चों के रियलटी शो सुपरस्टार सिंगर में जज के तौर पर वापसी कर रहे हैं। 

 

 

 

दाेनों ट्वीट्स में आरोप भी : सोना ने जो ट्वीट किए हैं उनमें लिखा है- यही कारण थे जिनके कारण तुम्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया। इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान अनु का हिंसक व्यवहार आम होता था। सोना ने दूसरे ट्वीट में लिखा- एक और कारण है जो संख्या में बहुत बड़ा है अनु मलिक। शो के निर्माता ध्यान दें। 

 

श्वेता ने अनु को कहा था पीडोफाइल : सोना ने एक के बाद एक कई ट्वीट कोट करते हुए अनु मलिक को निशाने पर लिया। जिसमें प्रोड्यूसर को टैग करके यह भी लिखा है शो में 2 से 15 साल तक के बच्चे रहेंगे। जबकि पीड़ित श्वेता पंडित ने उन्हें पीडोफाइल यानी बच्चों के साथ दुष्कर्म करने वाला कहा था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना