पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने किया था जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, विवाद बढ़ा तो मांगनी पड़ी माफी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सोनाक्षी सिन्हा विवादों में फंस गई हैं। एक कमेन्ट की वजह से उन्हें वाल्मीकि समाज के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल एक शो में उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही थी। मुरादाबाद में वाल्मीकि समाज के कार्यकर्ताओं ने उनके पुतले भी फूंके। मामले को बढ़ता देख सोनाक्षी को माफी भी मांगनी पड़ गई है। 

सोनाक्षी ने कहा अनजाने में हुई गलती:  सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर लिखा-सिद्धार्थ कानन को 23 जुलाई, 2019 को दिए इंटरव्यू के संदर्भ में मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं वाल्मीकि समाज का बहुत सम्मान करती हूं। समाज और देश के प्रति उनके योगदान का भी सम्मान करती हूं। अगर कोई मेरे द्वारा प्रयोग किए गए शब्द के कारण आहत हुआ है तो मुझसे अनजाने में गलती हुई है, मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं इसपर माफ़ी मांगती हूं।
 

क्या कहा था सोनाक्षी ने: फिल्म खानदानी शफाखाना के लिए दिए एक रेडियो इंटरव्यू के दौरान एक सवाल पर सोनाक्षी ने कहा था, मुझे एयरपोर्ट पर कैजुअल ड्रेसिंग पसंद है लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं जान बूझकर भंगी बनके चली जाऊंगी। सोनाक्षी जल्द ही 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म मिशन मंगल में नजर आएंगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement