जब 50 साल के बॉबी देओल को 31 साल की एक्ट्रेस ने अचानक उठा लिया गोद में तो निकल गई उनकी चीख, आसपास खड़े लोग भी रह गए दंग, सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा Photo

गिरफ्तारी से बचीं एक्ट्रेस, लाखों की धोखाधड़ी मामले में फंसा नाम

DainikBhaskar.com

Mar 09, 2019, 11:57 AM IST
When Sonakshi Sinha Lifted Up 50 Year Old Bobby Deol Viral Photo On Social Media

एंटरटेनमेंट डेस्क. इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर हुमा कुरैशी ने शुक्रवार देर रात एक पार्टी ऑर्गेनाइज की। पार्टी में बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। पार्टी का एक मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, सामने आए फोटो में 31 साल की सोनाक्षी सिन्हा 50 साल के बॉबी देओल को गोद में उठाए नजर आ रही है। जैसे ही मजाक-मजाक में सोनाक्षी ने बॉबी को गोद में उठाया तो वे खुद को संभाल नहीं पाए और उनकी चीख निकल गई। ये नजारा देख पास खड़ी हुमा और अन्य लोग दंग रह जाते हैं। पार्टी में सोनाक्षी ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्स वाली ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखी थी।

- बता दें कि सोनाक्षी पर हाल ही में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उनपर करीब 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा था और उन्हें गिरफ्तार किया जाना था। हालांकि, कोर्ट से उन्हें राहत मिल गई है। हुआ यूं था कि सोनाक्षी पर आरोप था कि फीस देने के बावजूद वे इवेंट में नहीं पहुंची थीं।

वर्कफ्रंट की बात
सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग मूवी 'कलंक' और 'मिशन मंगल' है। 'कलंक' इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। जबकि, 'मिशन मंगल' की शूटिंग अभी जारी है। इसी तरह बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' है। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी।

X
When Sonakshi Sinha Lifted Up 50 Year Old Bobby Deol Viral Photo On Social Media
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना