--Advertisement--

उधर BJP नेता ने दे डाली सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि, इधर तुरंत मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गईं बेस्ट फ्रेंड सुजैन-गायत्री

सोनाली की हेल्थ लगातार सुधर रही है उनकी कीमोथैरिपी के 3 सर्कल पूरे हो चुके हैं।

Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 02:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। ट्रीटमेंट के बीच सोनाली की बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान और गायत्री जोशी उनकी ढाल बनकर साथ खड़ी हुई हैं। दोनों लगातार कुछ-कुछ टाइम में न्यूयॉर्क जाकर सोनाली के मुलाकात कर रही हैं। मुलाकात करने पहुंची सुजैन ने एक फोटो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने बताया- "हम तु्म्हारे लिए लड़ेंगे, तुम्हारी रिस्पेक्ट करेंगे। तुम्हें साथ लेंगे। मोटिवेट करेंगे। जरूरत बनेंगे। तुम्हारे लिए हमेशा खड़े रहेंगे। हम ऐसे हैं।"

बीजेपी विधायक राम ने किया था ट्वीट : महाराष्ट्र से बीजेपी के विधायक राम कदम ने सोनाली को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे दी, जबकि सोनाली फिलहाल न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। राम कदम की इस भूल की चौतरफा निंदा हो रही है। राम कदम को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा कि आप ये अफवाह फैला रहे हैं।

- हालांकि बाद में राम कदम ने अपने ट्वीट पर माफी मांगी है। हालांकि इस ट्वीट के कारण एक बार फिर सोनाली की बेस्ट फ्रेंड्स उनसे मिलने तुरंत पहुंच गईं।

View this post on Instagram

This is Us.... ♥️🌈🙌🏻 Fight for you, Respect you, Include you, Encourage you, Need you, Deserve you, Stand by you. ♥️🏄‍♀️💪🏻#myheartmonsters #adayinthepark #surfon #summeroflove2018

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on Sep 7, 2018 at 7:54pm PDT

इसलिए हुआ हंगामा : दरअसल, विधायक राम कदम को व्हाट्स एप पर मराठी में एक मैसेज मिला। जिसमें लिखा था- "हिंदी और मराठी फिल्मों पर राज करने वालीं सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं।" इसे उन्होंने ट्विटर पर शेयर कर दिया। साथ ही सोनाली को श्रद्धांजलि भी दे दी। इसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

- बाद में राम कदम ने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा- "सोनाली बेंद्रे के बारे में ये एक अफवाह थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।"

सोशल मीडिया पर दी थी कैंसर की खबर: सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है। उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। तब से अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी उनसे मिलने न्यूयॉर्क जा चुके हैं। 1 जनवरी 1975 को जन्मीं सोनाली बेंद्रे ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था। उन्हें 'स्टारडस्ट टैलेंट सर्च' के लिए चुना गया था।

- 1994 में आई फिल्म 'आग' से उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा। भाई (1997), सरफरोश (1999), जख्म, डुप्लीकेट, हम साथ-साथ हैं (1999), दिल ही दिल में (2000), तेरा मेरा साथ रहे और अनाहत (2003) जैसी फिल्मों में उनके काम को सराहा गया।